Home / Entertainment / ”डॉ. सागर एक अद्भुत गीतकर है, जिसे फिम्लो के निर्माताओं को तलाश करना चाहिए।” गायिका शारदा सिन्हा का कहना है

”डॉ. सागर एक अद्भुत गीतकर है, जिसे फिम्लो के निर्माताओं को तलाश करना चाहिए।” गायिका शारदा सिन्हा का कहना है

मुंबई,संगीत जीवन का सार है। हर चीज जिसमें लय है उसमें संगीत है। इसमें एक सूदिंग साउंड है जो धुन और हॉर्मोनिएस को जोड़ती है, और गीतकार का काम आपको संगीत के साथ सिंक होने एहसास कराना है। डॉ. सागर के गीत बॉलीवुड इंडस्ट्री में गायकों, अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं द्वारा बहुत सराह जाते हैं। अपने गीतों के माध्यम से वह उनकी भावनाओं को व्यक्त करते है। बॉलीवुड संगीत व्यवसाय में एक गीतकार के रूप में, डॉ. सागर ने कई अद्भुत गीत लिखे हैं। पद्म भूषण पुरस्कार प्राप्त करने वाली शारदा सिन्हा ने डॉ. सागर के साथ महारानी 2 सीरीज में उनके द्वारा लिखे गए गीतों को गाया है।

पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित शारदा सिन्हा ने महारानी 2 के लिए अद्भुत गीत लिखने के लिए डॉ. सागर की प्रशंसा की और कहा, “संगीत बॉलीवुड इंन्डस्ट्री एक हम भूमिका निभाता हैं। यदी आप सोनीलिव पर महारानी-2 वेब सीरीज देखने की योजना बना रहे हैं, तो आप डॉ. सागर के दिल को छू लेने वाले गीतों के माध्यम से वास्तविक ‘बिहार’ का अनुभव करेंगे। उनकी कविता इंटेंस, सरितिकाल, सटीक और ग्रेसफुल है। मुझे खुशी है कि “भोजपुरी भाषा” को एक जिम्मेदार कवि प्राप्त हुआ है। डॉ सागर के पास अपार क्षमता है, जिसे फिल्म निर्माताओं को तलाशना चाहिए।”

डॉ सागर यह इंडस्ट्री में एक दशक से हैं, उन्होंने हमें कई हिट गाने दिए हैं जो हमें अपने पैर थिरकने से नहीं रोकेंगे। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उन्होंने हमारे लिए और क्या स्टोर किया रखा है।

काम के मोर्चे पर, डॉ. सागर का नाम पापोन द्वारा गाए गए गीत ‘तितली’ और ‘लल्लन टॉप’ गीत के लिए टॉप तेन गीतकारों की सूची में आते है। डॉ. सागर ने छठ पूजा गीत पर सुनिधि चौहान के साथ काम किया है। हाल ही में, उन्होंने “खाकी: द बिहार चैप्टर” के लिए एक टाइटल गीत लिखा। उन्होंने नई, आगामी वेब सेरिसे “द फ्लेम्स” के लिए गीत लिखे। उनके द्वारा लिखे गए सभी गीतों में से, जिसने उन्हें सबसे अधिक सराहा और पहचान दिलाई, वह रैप गीत “बंबई मैं का बा” है, जिसमें सेलिब्रिटी मनोज बाजपेयी ने अभिनय किया था और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित किया गया था। रैप एक साल में 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दास देव’ से आतिफ असलम द्वारा गाया गया एक प्रसिद्ध गीत ‘सहमी है धड़कन’ भी लिखा है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *