Home / Entertainment / भोपाल की सड़कों पर रवीना टंडन ने चलाई स्कूटी, गरमागरम कचौरी व समोसे खाये

भोपाल की सड़कों पर रवीना टंडन ने चलाई स्कूटी, गरमागरम कचौरी व समोसे खाये

  • भोपालवासियों की आवभगत और उनके प्रेम की प्रशंसा की

  • फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग के लिए भोपाल में हैं रवीना

भोपाल, बालीवुड की ‘मस्त-मस्त गर्ल’ रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के प्रवास पर हैं। यहां फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की शूटिंग चल रही है, जिसमें रवीना अहम किरदार निभा रही हैं। उन्हें भोपाल की आबोहवा काफी रास आ रही है। शूटिंग से समय निकालकर वह भोपाल की सड़कों पर स्कूटी से घूमकर खूब एंजॉय भी कर रही हैं। उन्होंने यहां की कचौरी और समोसे का लुत्फ भी उठाया। रवीना ने सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए वीडियो भी शेयर किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भोपाल की सड़कों पर स्कूटी से फर्राटा भरती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वे यहां गरमागरम कचौरी-समोसे का लुत्फ लेते और स्थानीय लोगों के साथ घुलते-मिलते भी नजर आ रही हैं। अपने इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया और लिखा- भोपाल में रहने का आनंद, हर पल का लुत्फ उठा रही हूं। यहां के लोगों की गर्मजोशी के क्या कहने…। वाकई भोपालवासियों जैसी आवभगत और प्रेम कोई नहीं कर सकता…। रवीना के वीडियो और पोस्ट को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं और तरह-तरह की प्यारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

रवीना टंडन के करीब दो मिनट के इस वीडियो में भोपाल के स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत कई इलाकों में घूमते नजर आ रही हैं। इस दौरान कभी वह स्कूटी पर, कभी कार तो कभी ई-रिक्शा की भी सवारी करती नजर आईं। इसके साथ ही वह पुराने शहर की एक बस्ती में पहुंचकर वहां के लोगों से मिली हैं और महिलाओं-बच्चों के साथ मिलकर उन्हें आटोग्राफ भी दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले रवीना टंडन नर्मदापुरम जिले में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व भी गई थीं। यहां उन्होंने जिप्सी से घूमते हुए बाघ के नजदीक पहुंचकर फोटो खींचा था। बाद में उनकी इस हरकत को लेकर सवाल भी उठे थे, जिसके बाद रिजर्व प्रबंधन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *