Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला के एयरपोर्ट लुक के साथ 5 लाख रुपये के फेंडी सनशाइन टोटे बैग, इतनी कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं कार!

उर्वशी रौतेला के एयरपोर्ट लुक के साथ 5 लाख रुपये के फेंडी सनशाइन टोटे बैग, इतनी कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं कार!

मुंबई,मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाई फैशन लुक्स के लिए मशहूर हैं। वह हाल ही में अपने एयरपोर्ट लुक के लिए बॉडी-हगिंग, फुल-स्लीव, ब्लैक इकी चिक स्टाइलिश मिनी ड्रेस पहने हुए दिखीं, जिसमें स्क्वायर नेकलाइन और नीचे सिल्वर टैसल्स थे। और ऐसा लगता है कि इसकी कीमत लगभग 30,000 रुपये है।

कुछ स्पष्ट तस्वीरों के लिए उर्वशी ने एक भव्य पोशाक का चयन किया जो उन्हें एक आकर्षक लुक दे रही थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को फेंडी एक्स वर्साचे गोल्ड बैरोक और एफएफ मोटिफ फेंडास सनशाइन टोट बैग के साथ जोड़ा, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये है। इसके अलावा, अल्ट्रा-चिक सेट को पूरा करने के लिए उसके चैनल ब्रेसलेट, झुमके और धूप के चश्मे को याद नहीं करना चाहिए, केवल एक्सेसरीज़ की कीमत 3 लाख रुपये है – जिससे उसका पूरा एयरपोर्ट लुक 8.5 लाख रुपये का हो जाता है। उन्होंने एयरपोर्ट पर अपने प्रशंसकों और फोटोग्राफर्स के लिए खुशी-खुशी पोज दिए।
इस भारी भरकम राशि से, आप आसानी से अपने बजट के अनुसार एक चौपहिया वाहन खरीद सकते हैं, है ना?

काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने हाल ही में पुष्पा 2 निर्माता के साथ दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक एक्शन एंटरटेनर “वॉल्टेयर वीरैय्या” में एक फिल्म साइन की है। वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगी। उर्वशी ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह 365 डेज़ स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमाज़ मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 डेज़ के निर्देशक बारबरा बिआलोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
अभिनेत्री सुपरहिट ‘थिरुत्तु पायले 2’ के हिंदी रीमेक के साथ-साथ मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी अपने अगले इंटरनेशनल म्यूजिक सिंगल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएंगी।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *