Home / Entertainment / मिलिए सीरत कपूर से- मारीच वर्ल्ड की बदमाश बोल्ड मॉडल

मिलिए सीरत कपूर से- मारीच वर्ल्ड की बदमाश बोल्ड मॉडल

  • सीरत कपूर को मारीच के ट्रेलर में देख दर्शक हो गए चकित- देखिये एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

मुंबई,सीरत कपूर पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं, उनका बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड डेब्यू के लिए सभी फंस तेज़ी से इंतज़ार कर रहे है । अभिनेत्री अपनी प्रतिभा, ईमानदारी, सादगी और आकर्षण से अपने दर्शकों का दिल जीतती रही है। और अब इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि उनकी आगामी क्राइम थ्रिलर ‘मारीच’ का ट्रेलर रिलीज हो गया।

इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले ‘हैटमैन’ के लीक हुए वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार सीरत कपूर अभिनीत मर्डर मिस्ट्री ‘मारीच’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को समीक्षकों और दर्शकों से प्यार, समर्थन और सराहना मिली है। ध्रुव लाठर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में सीरत कपूर, तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर देखकर, ‘मारीच’ ट्विस्ट और टर्न से भरी एक मनोरंजक कहानी है, जिसने पहले दिन से ही दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है। फिल्म एक पुलिस वाले और एक हत्यारे के ऊपर बानी है। सीरत कपूर ने अपने दर्शकों को कभी न देखे गए अवतार से चौंका दिया, क्योंकि वह एक बोल्ड बदमाश मॉडल की भूमिका निभा रही हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। ट्रेलर में सीरत का यह बोल्ड रूप देख उनके सभी प्रशंसक मूवी के लिए बेसबर हो गए है।

अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू और पहली बार ग्रे किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए, सीरत ने कहा, “फाइनली यह दिन आ गया है और मैं फिल्म और अपने किरदार के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर रोमांचित हूं। ईमानदारी से कहूं तो ट्रेलर बड़े पैमाने पर है। सभी कलाकारों और क्रू की कड़ी मेहनत और प्रयासों को जीवंत कर दिया है, और यह वास्तव में उत्सव का क्षण है। मुझे अपनी यात्रा शुरू करने के लिए इससे बेहतर टीम नहीं मिल सकती थी। मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसक और दर्शकों को हमारी फिल्म मारीच खूब पसंद आएगी ।”

प्रशंसक उनके इस अवतार पर फिदा हुए बिना नहीं रह सके, क्योंकि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च में एक स्टाइलिश उपस्थिति दिखाई, जिसमें रफ़ल डिटेलिंग के साथ एक भव्य सफेद मिनी ड्रेस पहनी थी। एक्ट्रेस ने इस एलिगेंट लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स और हाई क्रिस-क्रॉस हील्स से एक्सेसराइज किया।

हम सीरत को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते, क्या आप कर सकते हैं?

अपने पेशेवर करियर के संदर्भ में, सीरत कपूर दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में लीड रोल निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। सीरत कपूर ने भी बादशाह के साथ अपने गाने ‘स्लो स्लो’ के लिए मिडनाइट फेम की सराहना की।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *