Home / Entertainment / मिलिए हीर अछरा से जो हैं, सभी निर्देशकों और ब्रांड्स की पहली पसंद,कर चुकी हैं, डिग्गाक दिग्दर्शक, सुजीत सरकार और सिद्धार्त आनंद के साथ काम

मिलिए हीर अछरा से जो हैं, सभी निर्देशकों और ब्रांड्स की पहली पसंद,कर चुकी हैं, डिग्गाक दिग्दर्शक, सुजीत सरकार और सिद्धार्त आनंद के साथ काम

मुंबई,हम सभी ने अब तक बॉलीवुड उद्योग में बड़ी सफलता की कहानियां देखी हैं। लेकिन जिस चीज से हर कोई वाकिफ नहीं है, वह है इसके पीछे का सफर। प्रसिद्धि, लोकप्रियता और सम्मान एक ऐसी चीज है जो दिन-रात मेहनत करने के बाद, बहुत कुछ करने के बाद मिलती है और एक ऐसी प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री जिसने अपने अभिनय कौशल और अपने अद्भुत व्यक्तित्व के माध्यम से एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है, वह कोई और नहीं बल्कि हीर अछरा है।

हीर, जिनकी अपने सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है, रचनात्मक और कलात्मक कार्यों के लिए अपने जुनून और प्यार के कारण इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन है। हीर को पता था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसा इंडस्ट्री है जिसमे बने रहना आसान नहीं होगा, इसलिए उसने अपने बलबूते पर आगे बढ़ना सुनिश्चित किया, और अपने रास्ते में आने वाली हर कठिनाओ के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना सुनिश्चित किया।

उनके उल्लेखनीय अभिनय कौशल और आत्मविश्वास ने हीर को दो सबसे लोकप्रिय फिल्में, सूर्यांश और पटेल vs  पेट्रिक हासिल करने में मदद की। इतना ही नहीं हीर ने मुख्य रूप से इंडस्ट्री में अपना पैर जमाया है और इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों के साथ काम किया है। अभिनेत्री ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक विज्ञापन शूट किया, जिसे ऐस निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया था। न केवल विज्ञापन  बल्कि निर्देशक की दृष्टि में पूरी तरह से फिट होने के कारण हीर कई प्रतिष्ठित ब्रांडों का चेहरा भी है, जो कि सनसिल्क, निविया, रिलायंस ज्वेलरी, यार्डले इंडिया और कई अन्य हैं।

इसके अलावा, हीर न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि वह एक अद्भुत मॉडल भी है। एक मॉडल के रूप में हीर का काम साबित करता है कि अभिनेत्री एक स्व-प्रेरित व्यक्ति है। रैंप पर उनके वॉक, प्रमोशनल इवेंट्स और शोज ने फैंस को उनकी खूबसूरती का दीवाना बना दिया है। अभिनेत्री की सुंदरता ने उन्हें द टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा 2018 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब दिलाया और उसी वर्ष एफबीबी फेमिना और मिस गुजरात में फाइनलिस्ट में से एक बना दिया।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *