Home / Entertainment / धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आएगी रेखा, सामने आया शो का नया प्रोमो

धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आएगी रेखा, सामने आया शो का नया प्रोमो

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में’ का नया प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है। दर्शको के बीच पसंद किये जाने वाले इस धारावाहिक में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्हाण, आयशा सिंह सई और ऐश्वर्या शर्मा पत्रलेखा के किरदार में हैं। बीते कुछ समय से शो में जबरदस्त ड्रामा दिखाया जा रहा है। वहीं अब शो में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बुधवार को मेकर्स ने इस धारावाहिक का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सदाबहार अभिनेत्री रेखा नजर आ रही हैं। सामने आए प्रोमो में रेखा कह रही हैं कि अतीत जब सामने आकर खड़ा होगा तो विराट की मुश्किलें और भी बढ़ जाएंगी।

START UP FED

दरअसलए शो में विराट को ये एहसास हो गया है कि वह सई से प्यार करता है और वह सई से इसका इजहार भी करना चाहता है। वहीं पत्रलेखा मन ही मन विराट को चाहती है और सई और विराट को अलग करने की कोशिश में लगी हुई है। इन सब के बीच जल्द ही पत्रलेखा के गुमशुदा पति और विराट के भाई सम्राट की वापसी होगी। अपनी वापसी के साथ ही सम्राट पाखी को तलाक देगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अब सई की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं या विराट और उसके बीच की दुरियां जल्द ही खत्म होंगी?
वहीं अगर बात करे रेखा की तो शो के प्रोमो में उनके आने से चार चाँद लग गया है और कयास लगाए जा रहे है कि धारावाहिक में रेखा की भी एंट्री होगी। हालांकि इससे पहले भी शो की शुरुआत में रेखा इस शो के प्रोमो में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल फैंस शो के इस प्रोमों को काफी पसंद कर रहे हैं।
साभार – हिस

APANA BAZAR

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार 61 घंटे बाद शुरू हुआ सोनू सूद का व्हाट्सअप

मुंबई ,बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *