Home / Entertainment / हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुंबई,‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ जैसी सफल फिल्मों के बाद करीना कपूर खान और एकता कपूर ने फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के लिए हाथ मिलाया है। यह जोड़ी पहले कॉमेडी ड्रामा के जरिए दिल जीत चुकी है, वह अब एक मर्डर मिस्ट्री के साथ आ रही है। इस फिल्म के जरिए काम करीना कपूर खान को बतौर को-प्रोड्यूसर भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर को रिलीज की जाने वाली है।

फिल्म ने अपने दिलचस्प पोस्टर के साथ एक्साइटमेंट का माहौल बना दिया है, जो इसकी गहरी और थ्रिल से भरी दुनिया की झलक देता है। ऐसे में दर्शक इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाने के लिए बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी स्क्रीनिंग और जियो फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनकर अपनी रिलीज से पहले ही सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। यह फिल्म एक जबरदस्त थ्रिलर होगी, जिसमें छुपे हुए राज और रिश्तों पर रोशनी डाली जाएगी, साथ ही कहानी में एक छुपी हुई हत्या की मिस्ट्री के रहस्य को सुलझाते हुए देखा जाएगा।

ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए, इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है।

करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन एक्टर्स से सजी ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है, जिसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा गया है। शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान संग इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ऑनलाइन लीक, प्रोड्यूसर्स को तगड़ा झटका

मुंबई,‘ कल्कि 2898 एडी’ फिल्म आज हर जगह रिलीज हो गई है। यह फिल्म पिछले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *