Home / Entertainment / प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ऑनलाइन लीक, प्रोड्यूसर्स को तगड़ा झटका

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ऑनलाइन लीक, प्रोड्यूसर्स को तगड़ा झटका

मुंबई,‘ कल्कि 2898 एडी’ फिल्म आज हर जगह रिलीज हो गई है। यह फिल्म पिछले कई महीनों से चर्चा में है। इसका बजट करीब 600 करोड़ बताया जाता है। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे प्रोड्यूसर्स को तगड़ा झटका लगा है।

प्रभास, अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ मूवी तमिलरॉकर्स, MP4मूवीज, वेगा मूवीज और फिल्मी जिल्ला सहित कई साइटों पर फुल एचडी प्रिंट में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। लीक होने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ने की आशंका है। कहा जा रहा है कि इससे निर्माताओं को करोड़ों रुपये का नुकसान हो सकता है। इससे पहले भी कई फिल्में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी वैजयंती मूवीज की यह फिल्म बहुभाषी पौराणिक कथाओं से प्रेरित है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि कुछ बॉलीवुड और साउथ एक्टर्स ने फिल्म में गेस्ट रोल प्ले किया है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘गोधरा’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

मुंबई ,गोधरा में 2002 में हुए दंगों पर आधारित फिल्म ‘गोधरा’ का ट्रेलर रिलीज हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *