Home / Entertainment / पिता बनने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए वरुण धवन, बेटी की भी दिखी झलक

पिता बनने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए वरुण धवन, बेटी की भी दिखी झलक

मुंबई ,बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कुछ दिन पहले ही पिता बने हैं। वरुण की पत्नी नताशा ने तीन जून को एक प्यारी बेटी को जन्म दिया। वरुण और नताशा को कन्या रत्न मिलने की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। अब वरुण धवन पिता बनने के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए हैं।

वरुण धवन की पत्नी नताशा को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली। वरुण धवन और उनके परिवार को अस्पताल से घर जाते हुए देखा गया। इस बार वरुण धवन डैडी का फर्ज निभाते नजर आए। वरुण को बेटी की देखभाल करते हुए अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया। वरुण बेटी और पत्नी नताशा का ख्याल रखते भी नजर आ रहे हैं। वरुण के इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। वरुण के इस वीडियो ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है।

उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने उन्हें बधाई दी है और उनकी तारीफ भी की है। नेटिज़ेंस कमेंट ने किए हैं- घर पर लक्ष्मी आई है। उसका स्वागत है। बधाई हो वरुण।
नताशा और वरुण 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शाही शादी 24 जनवरी 2021 को हुई। शादी के तीन साल बाद वरुण और नताशा ने माता-पिता बनने का फैसला किया। नताशा-वरुण के माता-पिता बनने की जानकारी मिलते ही फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *