Home / Entertainment / फिल्म इंडस्ट्री में राजनीति को लेकर धर्मेंद्र ने जताई नाराजगी

फिल्म इंडस्ट्री में राजनीति को लेकर धर्मेंद्र ने जताई नाराजगी

मुंबई ,पिछले 5 दशकों में धर्मेंद्र ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। धर्मेंद्र एक समय में अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के साथ मशहूर रहे हैं। इस उम्र में भी उनका एक्टिंग के प्रति प्यार अभी भी बरकरार है। धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की फिल्म ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में नजर आए। इस फिल्म में शबाना आजमी के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई।

फिल्म इंडस्ट्री में इतना योगदान देने के बावजूद हाल ही में उन्होंने अफसोस जाहिर किया है। धर्मेंद्र ने कहा है कि इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बावजूद उन्हें अभी तक उनके काम के लिए पहचान नहीं मिली है और न ही उनके परिवार को इसका श्रेय मिला है। आज धर्मेंद्र के दोनों बेटे एक के बाद एक अच्छी फिल्में दे रहे हैं लेकिन उन्होंने अफसोस जताया है कि उन्हें और उनके परिवार को इंडस्ट्री में उचित सम्मान नहीं मिल रहा है।

मीडिया से बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ”हमारा परिवार मार्केटिंग के खिलाफ है। हमें खुद को बेचने की जरूरत नहीं है, हमारा काम ही काफी है। प्रशंसकों का प्यार मेरे परिवार के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है। भले ही यह फिल्म इंडस्ट्री हम पर ध्यान न दे, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।” धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी सनी देओल और बॉबी देओल को इंडस्ट्री में सराहना नहीं मिली।

इतना ही नहीं, उन्हें इस बात का भी अफसोस है कि इंडस्ट्री ने धर्मेंद्र की 1969 में आई फिल्म ”सत्यकाम” को नोटिस नहीं किया। धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। सनी देओल की फिल्म ”गदर 2” ने 8 दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर नया रिकॉर्ड बना लिया है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का दूसरा गाना ‘खुदाया’ हुआ रिलीज

मुंबई ,अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *