Home / Sports / अहमदाबाद में हम भारत-पाकिस्तान मैच की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार: धनराज नाथवानी

अहमदाबाद में हम भारत-पाकिस्तान मैच की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार: धनराज नाथवानी

अहमदाबाद, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सबसे प्रतीक्षित मैच से पहले, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के अध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा कि वे सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में से एक की मेजबानी के लिए तैयार हैं।

धनराज नथवानी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा निर्धारित मानकों के अनुसार इस हाई-वोल्टेज मैच के लिए सभी तैयारियां की जा चुकी हैं।

नाथवानी ने यह भी कहा कि जीसीए को उद्घाटन और अंतिम मैच के साथ-साथ वनडे विश्व कप 2023 के सबसे महत्वपूर्ण खेल की मेजबानी करने पर बहुत गर्व है। उन्होंने जीसीए को मेजबानी का मौका देने के लिए बीसीसीआई को भी धन्यवाद दिया।

नाथवानी ने एक बयान में कहा, “गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) में हम 14 अक्टूबर, 2023 को भारत और पाकिस्तान के बीच दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक की मेजबानी के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सहयोग से, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा निर्धारित मानकों के अनुसार मैच के लिए सभी तैयारियां की गई हैं। जीसीए में हमें मेजबानी करने पर बहुत गर्व है। विश्व कप के शुरुआती मैच और फाइनल मैच के साथ-साथ इतना महत्वपूर्ण मैच की मेजबानी देने के लिए हम बीसीसीआई के आभारी हैं।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *