Home / Odisha / माओवादियों ने रची कलाकारों के अपहरण की साजिश

माओवादियों ने रची कलाकारों के अपहरण की साजिश

  • खतरे से ओड़िया फिल्म इंडस्ट्री में हलचल:

  • बलांगीर में फिल्म शूटिंग कर रहे कलाकारों पर मंडराया अपहरण का खतरा

  • पुलिस को अलर्ट किया गया

  • माओ प्रभावित क्षेत्र में चल रही है फिल्म की शूटिंग

भुवनेश्वर/बलांगीर। ओड़िया फिल्म इंडस्ट्री पहले से ही कठिन समय का सामना कर रही है और अब माओवादियों के संभावित खतरे ने इस संकट को और गहरा कर दिया है। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, माओवादी बलांगीर जिले में एक आगामी ओड़िया फिल्म के स्टार कलाकार का अपहरण करने की योजना बना रहे हैं।

खुफिया रिपोर्ट के आधार पर जिले की पुलिस को सतर्क रहने और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बलांगीर जिले के खपड़ाखोल क्षेत्र में एक आगामी ओड़िया फिल्म की शूटिंग चल रही है। यह क्षेत्र माओवादी प्रभाव वाला क्षेत्र माना जाता है, जहां पिछले कुछ वर्षों से नक्सलियों की गतिविधियां सक्रिय रही हैं।

खुफिया जानकारी के अनुसार, माओवादी आगामी फिल्म के स्टार कलाकार का अपहरण करके अपने एजेंडे को अंजाम देना चाहते हैं और आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। चूंकि शूटिंग कार्य इस दूरस्थ क्षेत्र में हो रहा है और कलाकार वहीं पास में रह रहे हैं, इससे उनके लिए खतरा और बढ़ गया है।

हालांकि, इस मामले में अभी तक न तो शूटिंग टीम और न ही स्थानीय पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है, लेकिन पुलिस को पहले ही अलर्ट कर दिया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री माझी का दो दिवसीय दिल्ली दौरा आज से

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ओडिशा में निवेश आकर्षित करने के लिए बुधवार को नई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *