Home / Odisha / पार्टी में लाखों रुपये नहीं उड़ाइए, बीमार लोगों की करें मदद-सेवा

पार्टी में लाखों रुपये नहीं उड़ाइए, बीमार लोगों की करें मदद-सेवा

  • कैपिटल अस्पताल के निदेशक ने किया लोगों से नई दिशा में चलने का आह्वान

  • बुजुर्ग व दिव्यांग मरीजों को मिलेगा लाभ

अशोक कुमार पाण्डेय, भुवनेश्वर।

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित कैपिटल अस्पताल के निदेशक ने आज समाज को एक नई दिशा में चलने का आह्वान करते हुए कहा कि विभिन्न प्रकार की पार्टियों नें लाखों उड़ाने वाले लोगों को बीमार मरीजों की मदद और सेवा के लिए आगे आने की जरूरत है। इससे बहुतों का भला होगा और इससे मिलने वाला आनंद किसी भी पार्टी में नहीं मिलेगा। आपका की एक मदद किसी एक परिवार की गोद में खुशियों डाल सकती हैं। कैपिटल अस्पताल, भुवनेश्वर के निदेशक एलडी साहू आज मरीजों के लिए बैट्री चालित तिपहिया वाहन दान में मिलने के बाद मीडियो को अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर के उपाध्यक्ष और परामर्शदाता हैं दानदाता

मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर के उपाध्यक्ष शिवकुमार अग्रवाल एवं परामर्शदाता सुरेश कुमार अग्रवाल ने अपने माता-पिता स्वर्गीय भंवर लाल अग्रवाल और स्वर्गीय विमला देवी अग्रवाल, दादा-दादी स्वर्गीय इंद्रचंद्र अग्रवाल और स्वर्गीय जानकी देवी अग्रवाल की स्मृति में भुवनेश्वर कैपिटल अस्पताल को बैट्री चालित तिपहिया वाहन दान किया। दानदाताओं का कहना है कि इसका एकमात्र उद्देश्य हर दिन अस्पताल आनेवाले मरीजों की, विशेषकर बुजुर्ग व दिव्यांग मरीजों की निःस्वार्थ सेवा है।

परिवार की तरफ से साकेत ने वाहन सौंपा

स्व अग्रवाल के पौत्र साकेत अग्रवाल ने अपने परिवार की तरफ से गुरुवार को कैपिटल अस्पताल के निदेशक एलडी साहू को यह वाहन सौंपा। इस मौके पर अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डाक्टर दिलीप पण्डा, अस्पताल के प्रबंधक, सिक्योरिटी सुपरवाइजर आदि उपस्थित थे।

सहयोग असाधारण और प्रशंसनीय सहयोग

अपनी प्रतिक्रिया में कैपिटल अस्पताल, भुवनेश्वर के निदेशक एलडी साहू ने बताया कि यह सहयोग असाधारण और प्रशंसनीय सहयोग है। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल को पूरी तरह से प्रदेश सरकार पर ही निर्भर नहीं रहना जाहिए, अपितु समाज के विशिष्ट दानदाताओं से भी सहयोग की मांग करनी चाहिए। डा साहू ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो अपनी शादी की साल गिरह या जन्मदिन की पार्टी में लाखों रुपये खर्च कर देते हैं, ऐसे लोगों को इस तरह के सेवा कार्य में आगे आना चाहिए। इससे सरकारी अस्पताल में आने वाले जरूरतमंदों को और अधिक बेहतर सेवा मिल पाएगी।

व्हील चेयर भी दान देगा दानदाता परिवार

दानदाता परिवार की ओर से युवा समाजसेवी साकेत अग्रवाल ने आश्वस्त किया कि बहुत जल्द ही कैपिटल अस्पताल को उनके परिवार की ओर से व्हील चेयर अस्पताल प्रबंधन को शीघ्र ही मुहैया कराया जाएगा।

Share this news

About admin

Check Also

भितरकनिका राष्ट्रीय उद्यान के पास गैरकानूनी तरीके से होटल का निर्माण

वन भूमि नियमों में फेरबदल करने तथा बीजद विधायक पर संरक्षण का आरोप सरकारी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *