Home / Odisha / यामिनी षाड़ंगी को ओएवीएस का राज्य परियोजना निदेशक नियुक्त

यामिनी षाड़ंगी को ओएवीएस का राज्य परियोजना निदेशक नियुक्त

  • वेदभूषण को मिली संबलपुर नगर निगम के आयुक्त की जिम्मेदारी

  • आईएएस कैडर में मामूली फेरबदल

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

आईएएस कैडर में एक मामूली फेरबदल में ओडिशा सरकार ने 2008 बैच की आईएएस अधिकारी यामिनी षाड़ंगी को ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन (ओएवीएस) का राज्य परियोजना निदेशक नियुक्त किया है।

सामान्य प्रशासन और लोक शिकायत (जीए और पीजी) विभाग द्वारा कल सोमवार को जारी एक अधिसूचना में कहा गया है कि जीए और पीजी विभाग के विशेष कर्तव्य अधिकारी यामिनी षाड़ंगी को संग्राम केशरी महापात्र के स्थान पर राज्य परियोजना निदेशक, ओएवीएस के रूप में नियुक्त किया गया है।

अधिसूचना में कहा गया है कि राज्य परियोजना निदेशक, ओएवीएस का पद राज्य के आईएएस कैडर में प्रदान किए गए अतिरिक्त सचिव के पद के दर्जे और जिम्मेदारी के बराबर घोषित किया गया है।

इसके साथ ही अधिसूचना में कहा गया है कि षाड़ंगी को वित्त विभाग के अतिरिक्त शासन सचिव के अतिरिक्त प्रभार में बने रहने की अनुमति दी गई है।

इसी तरह, 2012 बैच के आईएएस अधिकारी संग्राम केशरी महापात्र, राज्य परियोजना निदेशक, ओएवीएस को सरकार, स्कूल और जनशिक्षा विभाग के अतिरिक्त सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है।

अधिसूचना में कहा गया है कि इसके अलावा, 2020 बैच के आईएएस अधिकारी वेदभूषण, उप-कलेक्टर, धर्मगढ़ को कार्यकारी अधिकारी, एनएसी, धर्मगढ़ के अतिरिक्त प्रभार के साथ संबलपुर नगर निगम का आयुक्त नियुक्त किया गया है। संबलपुर नगर निगम के आयुक्त का पद राज्य के आईएएस कैडर में प्रदान किए गए अवर सचिव के पद के दर्जे और जिम्मेदारी के बराबर घोषित किया गया है।

अधिसूचना में आगे कहा गया है कि ओएएस (एसएस) अधिकारी नृसिंह सीएच स्वाईं, विशेष सचिव, सरकार, वित्त विभाग को स्थानांतरित कर जिलाधिकारी और जिला मजिस्ट्रेट, बौध के रूप में तैनात किया गया है।

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *