Home / Odisha / बड़बिल में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

बड़बिल में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

  • राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता हत्या का कारण होने की आशंका

  • जांच में जुटी पुलिस

केंदुझर। जिले के बड़बिल में सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। यह घटना बड़बिल के वार्ड नंबर 6 में मिनी टावर के पास हुई। मृतक की पहचान बड़बिल नगर परिषद के वार्ड नंबर 6 निवासी सुनील सिन्हा के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना उस समय हुई जब युवक सोमवार की सुबह बाइक से घर लौट रहा था। व्यस्त इलाके में अचानक अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

सूचना मिलने पर बड़बिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अपराधियों की पहचान करने और हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए भी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से एक खाली खोखा बरामद किया है। हालांकि पुलिस अभी तक इस अपराध के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई थी, लेकिन यह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का नतीजा माना जा रहा है, क्योंकि सुनील बीजद के एक सक्रिय सदस्य थे। प्रदेश में इस तरह का यह दूसरा अपराध है। इसी साल 8 अप्रैल को ओडिशा मिनरल्स डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड (ओएमडीसी) के एक कर्मचारी की चंपुआ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ओएमडीसी कर्मचारी का शव स्थानीय लोगों ने बड़बिल पुलिस सीमा के तहत एक इलेक्ट्रिक ग्रिड के पास देखा गया था। मृतक कर्मचारी की पहचान दुशासन बारिक के रूप में हुई थी।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *