Home / Odisha / भद्रक में नदी में डूबने से तीन की मौत

भद्रक में नदी में डूबने से तीन की मौत

  • अन्य दो छात्र बचाए गए

भद्रक। भद्रक जिले में आज नदी में नहाते समय तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो बच गए। घटना भद्रक ग्रामीण थाना क्षेत्र के लांगुडी में आज नलिया नदी में हुई। दो अन्य छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जाता है कि सभी पांच भद्रक के चरमपा कॉलेज के छात्र थे। हालांकि खबर लिखे जाने तक छात्रों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई थी, लेकिन बताया जा रहा है कि वे लांगुडी इलाके के रहने वाले थे।

सूत्रों ने कहा कि वे नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान वे अचानक डूबने लगे। सभी एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में गहरे पानी में चले गए।

हादसे के बाद दमकल कर्मियों को बुलाया गया और उन्होंने पांचों को भद्रक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया। बाकी दो छात्रों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

मृतकों में से एक के रिश्तेदार ने कहा कि हम मंदिर में थे। तभी हमें फोन आया कि वे छात्र नलिया नदी की खाई में डूब गए हैं। हम मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक वे उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल ले जा चुके थे।

भद्रक अस्पताल के डॉ पीके खरा ने कहा कि अस्पताल में हमने उनमें से तीन को मृत पाया। उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा और उसके बाद सही कारण का पता चलेगा।

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *