Home / Odisha / बीजू बाबू की जयन्ती पर विभिन्न सेवा मूलक कार्य आयोजित

बीजू बाबू की जयन्ती पर विभिन्न सेवा मूलक कार्य आयोजित

कटक। बीजू बाबू के जन्मदिवस उपलक्ष्य में कटक में बीजू जनता दल कटक के द्वारा कटक बीजू जनता दल के जिलाध्यक्ष श्री देवाशीष सामन्तराय के नेतृत्व में विभिन्न सेवा मूलक कार्य किए गये।
बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष श्रीमती सम्पत्ति मोड़ा ने सुबह आनंद भवन में बीजू बाबू की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। सम्पत्ति मोड़ा ने लोकसेवा जनसेवा कार्य करते हुए कटक की विभिन्न जगहों पर मेंटली न फ़िज़िकली सौ से अधिक लोगों में मिठाई वितरण की।
उसके पश्चात उन्होंने कटक के विचरते क़रीब ५०० स्ट्रे जानवरों को रोटी, दूध, बिसकुट, चूड़ा इत्यादि घूम घूम कर खाने को दिया। उनका कहना है कि हमारे प्रिय मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हमेशा चहुंमुखी सेवा प्रदान की है। उनकी प्रेरणा से बीजू बाबू के जन्म अवसर पर मुझे इस प्रकार की सेवा करके आनंद की अनुभूति हो रही है। सुबह से ही कटक के बीजू जनता दल के बड़े बड़े नेताओं का आनंद भवन में बीजू पटनायक जी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने का ताँता लगा रहा।
कटक के कलेक्टर, मेयर, विधायक, सांसद विशेष कर बीजू जनता दल के पूर्व विधायक एवं कटक जिला के अध्यक्ष देवाशीष सामंतराय, मेयर सुभाष सिंह, पूर्व विधायक प्रभात बिस्वाल, श्री रंजन बिस्वाल, बीजू महिला जनता दल की राज्य उपाध्यक्ष श्रीमती सम्पत्ति मोड़ा, महिला ज़िला अध्यक्ष श्रीमती अनिता , पूर्णिमा सिंह, सिमरन ज़रीन , बीजू युवा जनता दल से सौम्यदीप घोष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर बीजू बाबू की मूर्ति को माल्यार्पण किया। युवा वर्ग द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन भी किया गया।

Share this news

About desk

Check Also

राज्यपाल से मिले पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु

भुवनेश्वर। पूर्व उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडु ने आज राजभवन में राज्यपाल रघुवर दास से मुलाकात की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *