Home / Odisha / मालकानगिरि में महंगे स्मार्ट फोन के लिए झगड़ा, पत्नी ने की आत्महत्या

मालकानगिरि में महंगे स्मार्ट फोन के लिए झगड़ा, पत्नी ने की आत्महत्या

मालकानगिरि। जिले के एमपीवी 14 गांव में मंगलवार को पति से मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े के कारण एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गांव एमपीवी 14 निवासी कन्हेई की पत्नी ज्योति के रूप में हुई है। उनकी शादी को सिर्फ एक साल ही हुआ था।
सूत्रों के मुताबिक, ज्योति महंगे मोबाइल की मांग कर रही थी। कन्हेई ने उसे खुश करने के लिए ईएमआई पर एक मोबाइल खरीदा था, लेकिन उसने अपनी पत्नी को यह नहीं बताया था कि उसने इसे कितने रुपये में खरीदा है।
उसे इस बात का पता तब चला जब फाइनेंस कंपनी का एक कर्मचारी आखिरी किस्त का भुगतान करने के बाद उनके घर आया। इसके बाद तथ्यों को छिपाने के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते ज्योति ने कन्हेई के सामने जहर पी लिया। परिवार के सदस्य उसे तुरंत जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) ले गये, जहां इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई। इसी अस्पताल में कन्हेई का इलाज चल रहा है। पति ने कहा कि
उसने मुझसे कहा था कि उसे कम कीमत वाला मोबाइल फोन नहीं चाहिए। मैंने उसे ईएमआई पर एक महंगा फोन खरीदा, लेकिन मैंने उसे इस बात का खुलासा नहीं किया कि मैंने इसे ईएमआई पर खरीदा था। जब उसे इस बारे में पता चला, तो वह मुझसे नाराज हो गई और हमारे बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं होने के बावजूद पुलिस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *