Home / Odisha / कटक में बीजद के उम्मीदवार सुभाष सिंह को मिला बड़ा समर्थन, कई दिग्गज चेहरे सामने आये     

कटक में बीजद के उम्मीदवार सुभाष सिंह को मिला बड़ा समर्थन, कई दिग्गज चेहरे सामने आये     

कटक. कटक नगर निगम के चुनाव बीजद के मेयर उम्मीदवार सुभाष सिंह को आज समाज के दिग्गज चेहरों का समर्थन प्राप्त हुआ. कटक में ऐसे दिग्गजों के व्यक्तिगत तौर पर भी सुभाष सिंह के साथ आने से इसका असर देखने को मिलेगा. कटक के कैलाश प्रसार सांगानेरिया ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कटक में वरिष्ठ समाजसेवी विजय खण्डेलवाल, किशन मोदी, हेमंत अग्रवाल, सुरेश भरालावाला, रमन बागड़िया, शरद सांगानेरिया, श्यामसुंदर गुप्ता, सत्यनारायण भरालावाला, रमेश बंसल, मोहनलाल सिंघी, विश्वनाथ छापोलिया, मनोज कुमार नांगलिया, कमल कुमार सिकरिया, प्रकाश अग्रवाल छोटू, मनोज उदयपुरिया, किशोर आचार्य, राजेश शर्मा, पवन सेन, राजकुमार टिबड़ेवाल, सुशील सिकरिया, विजय राजगड़िया, संजय अग्रवाल, पवन कुमार चौधरी, सुखदेव लाडसरिया, विजय कमानी, संतोष बाणपुरिया ने बीजद उम्मीदवार सुभाष सिंह को अपना समर्थन देने की घोषणा की है.

उल्लेखनीय है कि ये सभी दिग्गज व्यक्ति कटक में किसी न किसी सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए हैं. कटक में समाज को दिशा देने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका होती है. ऐसी स्थिति में सुभाष सिंह को इनका समर्थन मिलना राजनीति का पूरा गुणा-गणित बदल सकता है.

बताया गया है कि कटक नगर निगम के लिए मेयर एवं कारपोरेटर के पद के लिए 24 मार्च को चुनाव होने जा रहा है. कटक शहर की बड़ा मेडिकल, शिशु भवन एवं कैंसर अस्पताल को पूरे राष्ट्र में सबसे अच्छा अस्पताल बनाने का नवीन सरकार ने निर्णय लिया है, इसके लिए आगामी दिनों में 5000 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि खर्च करने का प्रावधान किया गया है. उसी तरह इंडोर स्टेडियम के चारों और सौंदर्यीकरण का कार्यक्रम होना है.

महानदी, काठजोड़ी नदी के घाटों का सौंदर्यीकरण का कार्यक्रम है एवं अन्य अनेकानेक योजनाएं कटक शहर के सर्वांगीण विकास के लिए बनायी गयी हैं. कहा गया है कि बीजद के उम्मीदवार सुभाष सिंह व्यक्तित्व के धनी, मृदुभाषी, मिलनसार हैं. वर्तमान में राज्यसभा के सांसद हैं. सुभाष सिंह को इन योजनाओं को लागू करने के लिए मेयर पद के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उम्मीदवार के रूप में उतारा है.

सुभाष सिंह को समर्थन देने वाले दिग्गजों ने कटकवासियों से अपील की है कि वे मतदान की प्रक्रिया में जरूर शामिल हों और काफी संख्या में शंख चिह्न का बटन दबाकर बीजू जनता दल के मेयर उम्मीदवार सुभाष सिंह एवं सभी कॉरपोरेटर उम्मीदवारों को विजयी बनाएं.

इन दिग्गजों ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए बताया है कि विगत 22 सालों में मुख्यमंत्री ओडिशा के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए जन्म से मृत्यु तक विभिन्न योजनाओं के जरिये सेवा करते आ रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि कटक शहर में भी योजनाओं को लागू करके इसे एक नया रूप प्रदान किया जायेगा.

ओडिशा के निकाय चुनावों में बस्तियां और आप्रवासी लगायेंगे बेड़ा पार, यहीं से खुलेंगे जीत का द्वार

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *