Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और तीन लोगों की मौत, कुल मौतों की संख्या 8223 हुई

ओडिशा में कोरोना से और तीन लोगों की मौत, कुल मौतों की संख्या 8223 हुई

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और तीन संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 8223 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गंजाम जिले में दो तथा खुर्दा जिले में एक संक्रमित की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार, खुर्दा जिले के भुवनेश्वर में एक 56 वर्षीय महिला की मौत हुई है.

गंजाम जिले में एक 72 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो क्रोनिक किडनी डिजीज, डायबिटीज मेलिटस, हाइपरटेंशन, हाइपरट्रॉफिक ऑब्सट्रक्टिव कार्डियोमायोपैथी के साथ लेफ्ट वेंट्रिकुलर आउटफ्लो ट्रैक्ट ऑब्स्ट्रक्शन, कोरोनरी आर्टरी डिजीज से पीड़ित था. गंजाम जिले में एक 45 वर्षीय पुरुष की मौत हुई है, जो एल्कोहलिक लीवर डिजीज से भी पीड़ित था.

कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर 21 गिरफ्तार

गत 24 घंटों में कोविद गाइडलाइन के उल्लंघन के मामले में राज्य में 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 832 वाहनों को जब्त किया गया है. इसी तरह विभिन्न नियमों के उल्लंघन को लेकर कुल  25,56,700 रुपये की राशि जुर्माना के रुप में वसूल की गई है. ओडिशा पुलिस द्वारा ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *