Home / National / भाजपा का इंडी गठबंधन पर वार, कहा- पंजाब से बंगाल तक बिखरा हुआ है गठबंधन

भाजपा का इंडी गठबंधन पर वार, कहा- पंजाब से बंगाल तक बिखरा हुआ है गठबंधन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावों के अंतिम चरण आते आते गठबंधन पूरी तरह से बिखरा हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा ने कहा कि पंजाब से पश्चिम बंगाल तक सभी जगह घमंडिया गठबंधन के दल आपस में लड़ रहे हैं। एक जून को होने वाली इंडी गठबंधन में ममता बनर्जी के नहीं आने से यह और भी स्पष्ट हो रहा है कि इनका गठबंधन पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।

मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में पार्टी प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के सहयोगी समाजवादी पार्टी (सपा) का मुकाबला उत्तर प्रदेश में भाजपा से है। कांग्रेस बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से मुकाबला कर रही है। अब यह स्पष्ट है कि पंजाब से लेकर बंगाल तक इंडी गठबंधन चुनाव के अंतिम चरण के करीब आते-आते नष्ट हो रहा है।
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी, तेजस्वी, मीसा भारती ने अपनी ही पार्टी की विरासत को नष्ट कर दिया है। राजीव गांधी ने लोक सभा चुनाव में 414 सीटें जीती थी, राहुल गांधी ने इसे सिमटा का 40 सीटों पर ला दिया। मीसा भारती चुनाव हार गईं थी, तेजस्वी यादव डेढ़ साल तक भी सरकार नहीं चला सके। कुल मिलाकर ये लोग अपनी पार्टी की विरासत को ही नष्ट कर चुके हैं।

पंजाब में बलकार सिंह के आपत्तिजनक वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चरित्र ही महिलाओं का अपमान करना है। यह वही आम आदमी पार्टी है, जो दिल्ली में एक महिला सांसद का अपमान करती है, उसके साथ मारपीट करती है। इसके बावजूद ये लोग मुंह में दही जमा कर बैठे हैं। पंजाब में जनता इसका सही उत्तर देगी।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

हेमंत सोरेन बने झारखंड के नए मुख्यमंत्री, राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने दिलाई शपथ

झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेता हेमंत सोरेन झारखंड के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *