Home / National / छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महिलाओं को देगी 15 हजार रुपये सालाना : भूपेश बघेल
भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महिलाओं को देगी 15 हजार रुपये सालाना : भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महिलाओं को देगी 15 हजार रुपये सालाना : भूपेश बघेल

  • कांग्रेस की सरकार बनने पर चलेगी ‘छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना’’

  • कहा-जिस तरह से माता लक्ष्मी पांच साल तक छत्तीसगढ़ के जन-जन में अपना आशीर्वाद दी है और हम ‘‘गढ़बों नवा छत्तीसगढ़’’ के अपने मिशन पर चल पड़े हैं।

रायपुर। यह दीपावली छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिये ऐतिहासिक हो गयी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रविवार को घोषणा किया कि, कांग्रेस की सरकार बनने पर कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सभी महिलाओं को 15 हजार रुपये वार्षिक देगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि, आज देवारी के शुभ अवसर पर छत्तीसगढ़ में माता लक्ष्मी की असीम कृपा रहे।

गढ़बों नवा छत्तीसगढ़ – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

भूपेश बघेल ने कहा कि जिस तरह से माता लक्ष्मी पांच साल तक छत्तीसगढ़ के जन-जन में अपना आशीर्वाद दी है और हम ‘‘गढ़बों नवा छत्तीसगढ़’’ के अपने मिशन पर चल पड़े हैं। मेरा छत्तीसगढ़ अमीर हो, हम गरीबी के अभिशाप को मिटा सके इस संकल्प के साथ हमारी सरकार ने पांच साल काम किया है। आज देवारी के शुभ दिन पर हम अपनी माताओं एवं बहनों को और समृद्ध और सक्षम देखना चाहते है। इसलिये आज देवारी के शुभ अवसर पर मैं यह घोषणा करता हूं कि, आप कांग्रेस को वोट दीजिये, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाईये हम ‘‘छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना’’ लाँच करेंगे जिसके तहत हम 15,000 रुुपये प्रति वर्ष प्रत्येक महिलाओं को देंगे।

इस खबर को भी पढ़ेंः-पाकिस्तान के खिलाफ अपनी तैयारियों को बढ़ाएगी भारतीय वायु सेना

कहीं लाइन में लगने की जरूरत नहीं, सब ऑनलाइन रहेगा और सीधे खाते में पैसा आयेगा

भूपेश बघेल ने कहा कि सभी माताओं और बहनों से बोलना चाहता हूं कि, आपको कहीं लाइन में लगने की जरूरत नहीं है, न ही कोई फॉर्म भरने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप कांग्रेस की सरकार बनवाओ, सरकार खुद सर्वे करायेगी आपके घर। सब ऑनलाइन रहेगा और सीधे खाते में पैसा आयेगा। कोई लाइन में लगने की जरूरत नहीं है।

Share this news

About admin

Check Also

जय फिलिस्तीन पर सांसद ओवैसी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *