Home / National / सीबीआई रेड के खिलाफ राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों का प्रदर्शन

सीबीआई रेड के खिलाफ राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों का प्रदर्शन

पटना, रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन रजिस्ट्री कराने के मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोगों से पूछताछ करने के लिए सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम के राबड़ी आवास पहुंचने पर कार्यकर्ता नाराज हैं। सीबीआई रेड की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में समर्थक राबड़ी आवास पहुंचकर सीबीआई और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। हंगामे को देखते हुए राबड़ी आवास के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

सीबीआई की टीम आज सुबह करीब 10.15 बजे के आसपास राबड़ी आवास पर पहुंची। इससे कुछ मिनट पहले तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा के लिए रवाना हुए थे। तेजस्वी अभी विधानसभा पहुंचे भी नहीं थे कि सीबीआई की टीम ने राबड़ी आवास पर दस्तक दे दी। पूर्व सीएम के आवास पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने सीबीआई की टीम को रोका। सीबीआई की टीम ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि राबड़ी देवी से पूछताछ करनी है।
राबड़ी देवी विधान परिषद जाने की तैयारी में थी। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप तैयार होकर विधानसभा जाने के लिए निकल रहे थे, लेकिन सीबीआई की टीम को देख तेजप्रताप ने उनसे बात की और फिर दिल्ली फोन लगाकर पिता लालू प्रसाद को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद में वे विधानसभा के लिए रवाना हो गए। इस बीच सीबीआई रेड की खबर मीडिया तक पहुंच गई और राबड़ी आवास के बाहर मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। रेड की सूचना पर बाहर राजद के कई नेता एवं समर्थक पहुंचे और रेड का विरोध जताते हुए सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी की है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

Land Scammers POLKHOL-1 यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

अधिकारियों की मिलीभगत से फल-फूल रहा जमीन फर्जीवाड़ा का काम फर्जी दस्तावेजों के सहारे माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *