Home / Sports / टीम इंडिया के लिए एशिया कप महत्वपूर्णः रोहित शर्मा

टीम इंडिया के लिए एशिया कप महत्वपूर्णः रोहित शर्मा

नई दिल्ली,भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम इंडिया के लिए एशिया कप महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह टिप्पणी भारत-पाकिस्तान मैच के संदर्भ में सार्थक संवाद के लिए शुरू किए गए भारतीय सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ‘खुल के’ खेल संपादक विमल कुमार को दिए इंटरव्यू में की।

रोहित शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि टीम इंडिया के लिए एशिया कप बेहद महत्वपूर्ण टूर्नामेंट रहा है। पिछले साल ही नहीं इससे पहले भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान के साथ कई मैच खेले हैं। इसके बाद विश्व कप में भी मुकाबला होना है, उसके लिए यह हमारी ताकत दिखाने का मौका है। इससे यह मैच काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। उन्होंने कहा कि टीम को मौजूदा टूर्नामेंट में अपना बेस्ट परफॉर्मंस दिखाना होगा। जरूरी है कि हम मौजूदा मैच पर ही ध्यान केंद्रित करें। किसी और बात पर न सोचें।

रोहित ने कहा, लंबे समय तक बाहर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी कर रहे हैं, उनके प्रदर्शन को लेकर उन पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डाला जाना चाहिए। अगले 18 दिन इस टूर्नामेंट में पांच अन्य टीमें भी खेल रही हैं, उन पर भी हमें बराबरी से ध्यान देना है। रोहित का कहना है कि एशिया कप के लिए व्यक्तिगत प्रदर्शन की जगह टीम भावना के साथ रणनीति बनाने की आवश्यकता है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *