Home / Sports / अनकैप्ड स्पिनर थियो वैन वोएर्कोम इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम में शामिल

अनकैप्ड स्पिनर थियो वैन वोएर्कोम इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम में शामिल

डबलिन। इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला के लिए आयरलैंड क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। पॉल स्टर्लिंग टीम की कप्तानी करेंगे। स्टर्लिंग अपने पूर्ववर्ती कप्तान एंड्रयू बालबर्नी के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे, जबकि कर्टिस कैंपर नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। आयरलैंड की टीम 20 से 26 सितंबर के बीच हेडिंग्ले, ट्रेंट ब्रिज और ब्रिस्टल में तीन एकदिवसीय मैचों में विश्व चैंपियन इंग्लैंड का सामना करेगी।

टीम में न्यूजीलैंड में जन्मे बाएं हाथ के स्पिनर थियो वैन वोएर्कोम नए चेहरे हैं, जो आयरलैंड की प्रांतीय प्रतियोगिता में नॉर्दर्न नाइट्स के लिए खेल चुके हैं।

आयरलैंड के पुरुष राष्ट्रीय चयनकर्ता एंड्रयू व्हाइट ने कहा, “हालांकि टीम का स्वरूप पूरी तरह से परिचित है, फिर भी कई महत्वपूर्ण बदलाव हैं जिन पर हम गौर करेंगे। मुख्य बदलाव शीर्ष क्रम में हैं जहां एंड्रयू बालबर्नी पॉल स्टर्लिंग के साथ ओपनिंग करेंगे। इस जोड़ी के पास बहुत अच्छी समझ है और हमारा मानना है कि वे 50 ओवर के खेल में दीर्घकालिक ओपनिंग विकल्प के रूप में विकसित हो सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इसके साथ ही, कर्टिस कैंपर नंबर 3 पर कदम रखेंगे, जहां हमारा मानना है कि उनके पास इस भूमिका में सफल होने के लिए तकनीक और योग्यता है – वह टीम में किसी के भी मुकाबले तेज गति से खेलते हैं, जबकि पिछले कुछ वर्षों से मध्यक्रम में वह हमारे लिए मुख्य आधार रहे हैं, हमारा मानना है कि उसके पास ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने और वास्तव में सकारात्मक प्रभाव डालने की क्षमता है। हम इस श्रृंखला को अपनी एक दिवसीय टीम के विकास में महत्वपूर्ण मानते हैं और खिलाड़ी निश्चित रूप से 2020 के बाद पहली बार वनडे में इंग्लैंड के साथ मुकाबला करने के लिए उत्सुक हैं।”

आयरलैंड की टीम इस प्रकार है: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), मार्क अडायर, एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, एंडी मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, नील रॉक, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), थियो वैन वोएर्कोम, क्रेग यंग।

Share this news

About admin

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *