Home / Sports / यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी, कोच सम्मानित

यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी, कोच सम्मानित

  •  वाराणसी एडीजी जोन ने पदक विजेता खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया

वाराणसी, यूपी स्टेट रायफल एसोशियेशन की ओर से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित कर्णी सिंह शूटिंग रेन्ज में 18 जुलाई से 26 जुलाई के बीच आयोजित 46वीं यूपी स्टेट शूटिंग चैम्पियनशिप में बनारस के शूटरों ने दमदार प्रदर्शन किया है। चैम्पियनशिप में वाराणसी के निशानेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20 स्वर्ण, चार रजत व 11 कांस्य पदक जीते है। टीम ने कुल 35 पदकों पर निशाना साधा। जिसमें व्यक्तिगत पदक स्वर्ण-14, रजत-3, कांस्य-5, टीम पदक स्वर्ण-6, रजत-1, कांस्य-6 है।

जिला राइफल क्लब के निशानेबाजों की शानदार सफलता पर रविवार को अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन राम कुमार ने अपने कैम्प कार्यालय पर पदक विजेता खिलाड़ियों का जमकर उत्साह वर्धन किया। एडीजी जोन ने विजेता निशानेबाजों व उनके प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया। एडीजी जोन ने आगामी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों को जीत के लिए अग्रिम शुभकामनायें दी और अन्तर-राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिताओं में पदक जीत कर राष्ट्र को गौरवान्वित करने के लिए निशानेबाजों को प्रोत्साहित भी किया।
इस दौरान पदक विजेता निशानेबाजों के साथ पंकज श्रीवास्तव,(कार्यकारिणी सदस्य जिला राइफल क्लब), राष्ट्रीय निशानेबाज व टीम मैनेजर शशांक त्रिपाठी, कोचगण संजीव पटेल, सत्यम सिंह, पवन सिंह, नीतीश सिंह भी मौजूद रहे।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

गुरुवार से शुरू होगा अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

यूपीसीए के निदेशक व डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *