Home / Sports / आरसीबी का मध्यक्रम काफी कमजोर, इसे ठीक करने की जरूरत : इरफान पठान

आरसीबी का मध्यक्रम काफी कमजोर, इसे ठीक करने की जरूरत : इरफान पठान

नई दिल्ली,इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम आज शाम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का सामना करेगी।

आरसीबी केकेआर के खिलाफ घर में मिली करारी हार झेलने के बाद लखनऊ आ रही है। एलएसजी को उसके ही घर में हराना आरसीबी के लिए आसान नहीं होगा।

इससे पहले फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम केएल राहुल एंड कंपनी के खिलाफ घर में एक हाई स्कोरिंग वाले मैच में हार गई थी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि आरसीबी अपने शीर्ष तीन बल्लेबाजों फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल पर निर्भर है। उनके भारतीय खिलाड़ियों ने टाटा आईपीएल 2023 में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है,जो कि चिंताजनक है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में इरफान पठान ने कहा, “आरसीबी को एक समाधान खोजना होगा कि अगर केजीएफ (कोहली, ग्लेन, फाफ) काम नहीं करते हैं तो मुश्किल हालात में टीम का नेतृत्व कौन करेगा। चाहे दिनेश कार्तिक हो या महिपाल लोमरोर, आरसीबी का मध्यक्रम काफी कमजोर नजर आ रहा है। कार्तिक पिछले 8 मैचों में एक बार भी यह साबित नहीं कर सके कि टीम बड़े स्कोर के लिए या लक्ष्य का पीछा करने के दौरान उन पर भरोसा कर सकती है। आरसीबी प्रबंधन को अपनी बल्लेबाजी में इस खामी को ठीक करना होगा।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *