Home / Sports / बेगूसराय बना सेंट्रल जोन का चैंपियन, मुरारी बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय बना सेंट्रल जोन का चैंपियन, मुरारी बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय,बिहार क्रिकेट संघ द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन हेमन ट्रॉफी में शनिवार को लीग का अंतिम मुकाबला मेजबान बेगूसराय और खगड़िया के बीच खेला गया।

जिसमें बेगूसराय के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में आठ विकेट खोकर 326 रनों का लक्ष्य दिया। बेगूसराय की ओर से मुरारी ने 116 रन और आदित्य सोनी ने 64 रन बनाए। वहीं, खगड़िया की ओर से आनंद ने तीन विकेट और विश्वप्रिय ने दो विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी खगड़िया की टीम 50 ओवर के मैच में 43 ओवर में खेलते हुई सभी विकेट खोकर 212 रन ही बना सकी। खगड़िया की ओर से प्रतीक वत्स ने 108 रन और हर्षित आनंद ने 56 रन बनाए। वहीं, बेगूसराय की ओर से रामविनित शरण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट और इम्तियाज ने तीन विकेट प्राप्त किया।

बेगूसराय के मुरारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन-सह-सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश, सुनील सिंह, बेगूसराय टीम के कोच ललन लालित्य, मुकेश कुमार पप्पू, नवीन सिंह, मो. शाहिद अख्तर ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के संजय मुरार एवं वेद प्रकाश तथा ऑब्जर्वर हरप्रीत सिंह सलूजा थे।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

फीफा महिला विश्व कप 2027 का मेजबान होगा ब्राजील

नई दिल्ली। ब्राजीत फीफा महिला विश्व कप का 2027 का मेजबान होगा। यह इस टूर्नामेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *