Home / Sports / बीएसएफ और बीजीबी के बीच मैत्री फुटबॉल मैच ड्रा

बीएसएफ और बीजीबी के बीच मैत्री फुटबॉल मैच ड्रा

सिलीगुड़ी, विजय दिवस के अवसर पर बांग्लादेश के जॉयपुरहाट में सोमवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के बीच खेला गया दोस्ताना फुटबॉल मैच ड्रा हो गया।

यह गोल रहित मैच बांग्लादेश के जिला स्टेडियम में खेला गया था। यह मैच 1971 के युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देने वाले भारतीय और बांग्लादेशी जाबांजों के सम्मान में आयोजित किया गया था।
बीएसएफ की तरफ से मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया गया कि मैच का आयोजन पारंपरिक तरीके से किया गया था। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने काफी प्रयास किया लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। अंत में मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया। मैच के बाद सद्भावना संकेत के रूप में स्मृति चिह्न और ट्राफियों का आदान-प्रदान किया गया।

इस मौके पर ब्रिगेडियर जनरल ए. बी. एम नवरोज ईशान, बीएसपी, पीएससी, उत्तर पश्चिम क्षेत्र रंगपुर, बांग्लादेश के क्षेत्रीय कमांडर अन्य बीजीबी अधिकारियों के साथ-साथ बीएसएफ के उत्तर बंगाल फ्रंटियर के महानिरीक्षक अजय सिंह सहित आसपास के सैकड़ों ग्रामीण व नागरिक भी मौजूद रहे। बीएसएफ अधिकारियों को बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश के अधिकारियों द्वारा सम्मानित भी किया गया।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान लैवेंडर जर्सी पहनेगी गुजरात की टीम

नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स (जीटी) की टीम कैंसर जागरूकता के प्रति समर्थन दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *