Home / Sports / वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टी20 श्रृंखला से बाहर हुए मार्कस स्टोइनिस

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टी20 श्रृंखला से बाहर हुए मार्कस स्टोइनिस

कैनबरा,ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। स्टोइनिस सितंबर की शुरुआत में साइड स्ट्रेन की समस्या से ग्रसित थे।

आठ सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ केर्न्स में एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान स्टोइनिस को चोट लग गई थी। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिनी और तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से भी बाहर कर दिया गया था।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने से पहले स्टोइनिस ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ गोल्ड कोस्ट नहीं गए थे। इसके बजाय, वह अपने इलाज के लिए पर्थ में रुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया की टीम रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के पहले मुकाबले के लिए पर्थ जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को ब्रिस्बेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टी20 मैच 5 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड , डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

ड्रग सेवन के बाद प्रतिबंधित किये गए वेस्ली मधेवेरे, ब्रैंडन मावुता ने की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी

हरारे, जिम्बाब्वे क्रिकेट ने वेस्ली मधेवेरे और ब्रैंडन मावुता की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *