Home / Odisha / धूमधाम के साथ सम्पन्न हुआ मारवाड़ी युवा मंच का शपथ विधि समारोह

धूमधाम के साथ सम्पन्न हुआ मारवाड़ी युवा मंच का शपथ विधि समारोह

  • सामाजिक कार्यक्रम को प्रतियोगिता नहीं, बल्कि सेवा भाव से करना चाहिए : संजय लाठ

  • नव निर्वाचित अध्यक्ष हरिश अग्रवाल ने भुवनेश्वर को नंबर एक शाखा बनाने को सभी साथियों से मांगा सहयोग

भुवनेश्वर। मारवाड़ी युवा मंच का शपथ विधि समारोह बड़े ही धूमधाम के साथ आयोजित किया गया। नव निर्वाचित अध्यक्ष युवा हरिश अग्रवाल ने 2024-25 वर्ष के लिए पद एवं गोपनीयता की शपथ ली और अपनी टीम को शपथ दिलायी। इसके साथ ही नव नियुक्त अध्यक्ष हरिश अग्रवाल ने अपने कार्यकाल के लिए सभी से सहयोग की कामना की। उन्होंने कहा कि सबके सहयोग से मंच की गरिमा को राष्ट्रीय स्तर पर और बेहतर बनाने का प्रयास करूंगा। भुवनेश्वर मायुम को देश की नंबर वन शाखा बनाने के लिए पूरा प्रयास करूंगा।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर समाज के अध्यक्ष संजय लाठ, निवर्तमान अध्यक्ष विकास बथवाल, मंडल अध्यक्ष साकेत अग्रवाल, मारवाड़ी महिला समिति अध्यक्ष जूही अग्रवाल, शपथ विधि अधिकारी तथा युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष पराग अग्रवाल, मायुमं राज्य हेडक्वाटर बजरंग चिमनका, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. अक्षय खंडेलवाल, पूर्व विधायक तथा भाजपा नेत प्रियदर्शी मिश्रा प्रमुख मंचासीन रहकर अपने अपने विचार रखे। मंच संचालन पूर्व शाखा अध्यक्ष श्वेता अग्रवाल ने किया। पूर्व शाखा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय स्तर पर दो तथा राज्य स्तर 6 अवार्ड की जानकारी देने के साथ ही अपने कार्यकाल की उपलब्धिया गिनाई और नवनिर्वाचित अध्यक्ष को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष संजय लाठ ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि युवा मंच के लीडर को अपनी टीम के साथ मिलकर सेवा के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को दिखाने को मात्र एक वर्ष का समय मिलता है, जो काफी कम होता है। कम से कम दो साल काम करने का समय मिलना चाहिए। मंच की प्रशंसा करते हुए कहा कि मंच का प्रतिनिधित्व करने वाला हमारा युवा हर क्षेत्र में पूरी तरह से परिपक्व हो जाता है। वह देश का एक अच्छा नागरिक बन जाता है। सामाजिक कार्यक्रम को प्रतियोगिता नहीं बल्कि सेवा भाव से करना चाहिए।

राज्य हेडक्वाटर मायुम उपाध्यक्ष बजरंग चिमनका ने नए अध्यक्ष को अपनी शुभकामनाएं दी और पूरी टीम को एक साथ लेकर आगे का कार्य करने का सुझाव दिया। पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. अक्षय खंडेलवाल ने पूर्व अध्यक्ष के कार्य की प्रशंसा करने के साथ ही मायुम संगठन के बारे में विस्तृत जानकारी दी। वहीं भाजपा नेता प्रियदर्शी मिश्र ने कहा कि मायुमं, समाज के हित के लिए निरंतर कार्य करता है। समिति अध्यक्ष जूही अग्रवाल ने वर्तमान नव निर्वाचित अध्यक्ष को मारवाड़ी महिला समिती की तरफ से बधाई दी और उनके सेवा कार्य में पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। वहीं साकेत अग्रवाल ने युवा मंच के भवन के लिए पूर्व विधायक के सामने अपनी मांग रखी। पूर्व शाखा अध्यक्ष मुन्ना अग्रवाल, अनिल अग्रवाल एवं युवा साथियों ने नए अध्यक्ष को अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ सदस्य शिव कुमार अग्रवाल, लक्ष्मण महिपाल, प्रकाश भुरा, किशन खंडेलवाल के साथ कई गणमान्य उपस्थित थे।

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *