Home / Odisha / जुएल ओराम के लिए इस बार का लोकसभा चुनाव आखिरी
jual oram

जुएल ओराम के लिए इस बार का लोकसभा चुनाव आखिरी

  • कहा-आगे नहीं लड़ेंगे चुनाव

  •  युवाओं को को मौका देने की वकालत की

राउरकेला। इस बार का लोकसभा चुनाव भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री जुएल ओराम के लिए आखिरी चुनाव होगा। इसके बाद वह चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे। जुएल ओराम छठी बार ओडिशा की सुंदरगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

आज रविवार को राउरकेला पहुंचने पर जुएल ओराव ने अपने निर्णय की जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि यह लगातार सातवीं बार है कि भाजपा ने मुझे सुंदरगढ़ से उम्मीदवार बनाया है। यह लोकसभा चुनाव मेरा आखिरी चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को मौका मिलना चाहिए।

राउरकेला रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने उन पर फिर से विश्वास जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी धन्यवाद दिया।

उल्लेखनीय है कि जुएल ओराम के खिलाफ चुनावी मैदान में हॉकी इंडिया के अध्यक्ष और बीजद के नेता दिलीप टिर्की उतर रहे हैं। हालांकि उन्हें जुएल ओराम ने 2014 के चुनावों में 18,829 वोटों के अंतर से हराया था। अगर वह इस बार अपनी सफलता दोहराते हैं, तो 1998, 1999 और 2004 में लगातार जीत के बाद यह उनकी दूसरी हैट्रिक होगी।

Share this news

About desk

Check Also

भुवनेश्वर में मोदी का भव्य रोड शो

लोगों ने भव्य तरीके से किया प्रधानमंत्री का स्वागत लाखों की संख्या में उड़ी भीड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *