Home / Odisha / तीन दिवसीय श्री श्याम महोत्सव कार्यक्रम धूमधाम संपन्न

तीन दिवसीय श्री श्याम महोत्सव कार्यक्रम धूमधाम संपन्न

कटक। श्री लखदातार प्रचार समिति मारवाड़ी पट्टी, कटक का तीन दिवसीय श्री श्याम फागुण महोत्सव धूमधाम से संपन्न हुआ। पट्टामुण्डेई से विशेष रूप से पधारे श्री सुखी संग परिवार के 80 से ज़्यादा पुरुष एवं महिला कलाकारों ने रंगारंग ढप एवं चंग के साथ मनोरंजन किया।

श्री लखदातार प्रचार समिति, कटक की ओर से रमन बागरिया ने बताया कि तीसरे एवं अंतिम दिन लोगो का जाना-आना लगा हुआ था। रात्रि के ८ बजे श्री सुखी संग कार्यकर्ताओं के प्रोग्राम के शुरू होते ही पूरा मारवाड़ी क्लब प्रांगण में लोग आनंद में झूमने लगे एवं माहौल होली की मस्ती में रम गया।

सीडीए मारवाड़ी समाज से पधारे दीपक काजरिया, पप्पू शर्मा, मुन्ना सिंघल, कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष किशन मोदी, कोषाध्यक्ष सुरेश भरालेवाला, किरण मोदी, राजकुमार सिंघानिया, मनोज नांगलिया, मारवाड़ी युवा मंच, कटक शाखा के बजरंग चिमनका, प्रकाश अग्रवाल, महिला समिति की ओर से गायत्री शर्मा, सविता अग्रवाल, संगीता चौबे, तेरापंथ समाज की ओर से मोहन सिंघी, हनुमान सिंघी, माहेश्वरी समाज की ओर से ललित झावर, सत्यनारायण झावर, अशोक लढा, श्री गोपीनाथजी मंदिर समिति की ओर से महेश मोदी, सत्यनारायण भरालेवाला, अन्नपूर्णा गौशाला की ओर से संजय अग्रवाल, पप्पू सिकरिया एवं अन्य अनेक संस्थाओं से पधारे 3000 से ज्यादा लोगों को लखदातार प्रचार समिति के अध्यक्ष श्याम सुंदर गुप्ता एवं सचिव प्रदीप शर्मा ने अनेक धन्यवाद दिया।

सरत सांगानेरिया एवं मनोज उदयपुरिया, पवन सेन, अनिल बानपुरिया, अनिल कमानी ने पूरे कार्यक्रम में श्री गोपीनाथजी मंदिर ट्रस्ट के पाधिकारियों की उनकी सेवा एवं उनके सहयोग के लिए विशेष रूप से विजय कमानी एवं मनोज मोदी को अनेक धन्यवाद किया।

 तकरीबन 3000 से ज़्यादा लोगों ने श्री श्याम बाबा भंडारा प्रसाद का आनंद लिया एवं श्याम बाबा की बारस के उपलक्ष में आयोजित सवामणी प्रसाद का भी 350 से ज़्यादा परिवारों में वितरण किया गया। अध्यक्ष श्याम सुंदर गुप्ता, सचिव प्रदीप शर्मा, वरिष्ठ सलाहकार किशन मोदी ने सभी दान दाताओं एवं कार्यकर्ताओं को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *