Home / Odisha / चुनाव को लेकर नवीन शुरू ने संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा

चुनाव को लेकर नवीन शुरू ने संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा

  •  पुरी, केंद्रापड़ा, कोरापुट और नवरंगपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के नेताओं के साथ की बैठकें

भुवनेश्वर। लोकसभा और ओडिशा विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद से बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक अपने निवास आवास पर वरिष्ठ नेताओं के साथ विभिन्न संसदीय क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं।

पुरी पहला संसदीय क्षेत्र था, जिसकी समीक्षा 18 मार्च को पटनायक ने की थी और उसके बाद केंद्रापड़ा था। इसके बाद कल बुधवार को दो अलग-अलग बैठकों में बीजद अध्यक्ष ने कोरापुट और नवरंगपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के साथ-साथ उनके अंतर्गत आने वाले संबंधित विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा की। कल दोपहर में हुई कोरापुट संसदीय क्षेत्र की समीक्षा बैठक में मंत्री जगन्नाथ सारका, अतनु सब्यसाची नायक, रवि नंद, भास्कर राव, प्रीतम पाढ़ी, दिव्य शंकर मिश्र शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि कोरापुट संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत कोरापुट, लक्ष्मीपुर, जयपुर, पोट्टांगी, रायगड़ा, गुनुपुर और विषमकटक विधानसभा क्षेत्र हैं।

साल 2019 के चुनावों में कोरापुट लोकसभा सीट से और रायगड़ा तथा जयपुर विधानसभा सीटों के बीजद के उम्मीदवार हार गए थे। बुधवार शाम को पटनायक ने नवरंगपुर संसदीय क्षेत्र पर चर्चा एवं समीक्षा की। इस बैठक में नवरंगपुर के सांसद रमेश माझी, विधायक पद्मिनी दियान, मनोहर रंधारी और प्रकाश चंद्र माझी, प्रदीप माझी, बीजद संगठन सचिव प्रणव प्रकाश दास, पर्यवेक्षक दिव्य शंकर मिश्र, उमरकोट के पूर्व विधायक सुभाष गोंड, बीजद नेता मानस मडकामी, चंद्रशेखर माझी समेत अन्य उपस्थित थे।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *