Home / Odisha / विजय अमृत कुलांगे ओमफेड के नए प्रबंध निदेशक

विजय अमृत कुलांगे ओमफेड के नए प्रबंध निदेशक

  • एक माह की छुट्टी से लौटने के बाद मिली नई जिम्मेदारी

भुवनेश्वर। एक महीने की छुट्टी से लौटकर आए आईएएस अधिकारी विजय अमृत कुलांगे को राज्य सरकार ने ओडिशा राज्य सहकारी दूध उत्पादक संघ लिमिटेड (ओमफेड) के प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी सौंपी है। यह जानकारी देते हुए एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया कि ओमफेड, भुवनेश्वर के प्रबंध निदेशक का पद राज्य के आईएएस कैडर में प्रदान किए गए संयुक्त सचिव के पद के दर्जे और जिम्मेदारी के बराबर घोषित किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि 2013 बैच के अधिकारी और पूर्व भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) कुलांगे 24 फरवरी से एक महीने की छुट्टी पर थे। सहकारिता सचिव राजेश प्रभाकर पाटिल ने उनकी जगह बीएमसी के आयुक्त का पद संभाला है।

छुट्टी पर जाने से पहले कुलांगे के पार्षदों, मेयर और डिप्टी मेयर के भत्ते में बढ़ोतरी पर दिए गए एक बयान से हलचल मच गई थी और नागरिक निकाय को स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा था। जगा मिशन के तहत पात्र लाभार्थियों को वितरित भूमि रिकॉर्ड प्रमाण पत्र (एलआरसी) को ‘पट्टा’ के रूप में संदर्भित करने के कारण भाजपा पार्षदों ने 23 फरवरी को निगम की बैठक को बाधित करते हुए सदन में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद उनकी जगह सहकारिता सचिव राजेश प्रवाकर पाटिल को बीएमसी का आयुक्त बनाया गया।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *