Home / Odisha / ओडिशा में डबल इंजीन सरकार आवश्यक

ओडिशा में डबल इंजीन सरकार आवश्यक

  • एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचें राजनाथ सिंह ने नवरंगपुर में किया आह्वान

भुवनेश्वर  – नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरे देश का परिदृश्य बदला है। ओडिशा में भी डबल इंजीन की सरकार होना आवश्यक है। इसलिअ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को लेकर पूरे राज्य में लाभार्थियों के पास पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाये जा रहे कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक लाभार्थी तक पहुंचे यह सुनिश्चित करें । एक दिवसीय ओडिशा दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नवरंगपुर में भारतीय जनता पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही ।

श्री सिंह ने कहा कि भाजपा एक मात्र ऐसी पार्टी है जो कहती है उसे पूरा करती है । प्रधानमंत्री मोदी सत्ता में आने के बाद  विश्वसनीयता के संकट को दूर  किया । भाजपा ने अपना घोषणा पत्र में कहा था कि हम अनुच्छेद 370 हटायेंगे । उसे भाजपा सरकार ने पूरा किया । तीन तलाक को समाप्त किया । भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र के लिए राजनीति करती है । कांग्रेस ने लगातार लोगों को धोखा दिया है ।

श्री सिंह ने कहा कि ओडिशा के साथ मेरा भावनात्मक संबंध रहा  है । भाजपा ने ओडिशा से भारत सुरक्षा यात्रा शुरु किया था ।

उन्होंनें कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में आतंकवाद, नक्सलवाद की समस्याएं थी । लेकिन आतंकवाद की स्थिति क्या है सभी को भलीभांति पता है । नक्सलवाद भी अब कुछ जिलों तक सीमित रहा गया है ।

श्री सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद 25 करोड लोग गरीबी से  बाहर निकले हैं ।11 करोड लोगों को शौचालय व चार करोड लोगों को पक्का घर मिला है । ओडिशा में 30 लाख लोगों को पक्का घर मिला है ।  जनता की सेवा करना प्रधानमंत्री का एक मात्र उद्देश्य है ।

Share this news

About desk

Check Also

राज्य चुनाव अधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिदल

कहा-बीजद नेता व मो-सरकार मिलकर चुनाव कर रहे हैं प्रभावित भुवनेश्वर। चुनाव जीतने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *