Home / Odisha / नवरंगपुर में छह मजदूरों के शव पहुंचते ही मातम में डूबा गांव
नवरंगपुर में छह मजदूरों के शव पहुंचते ही मातम में डूबा गांव
नवरंगपुर में छह मजदूरों के शव पहुंचते ही मातम में डूबा गांव

नवरंगपुर में छह मजदूरों के शव पहुंचते ही मातम में डूबा गांव

  • मालकागिरि में हादसे के शिकार श्रमिकों का हुआ सामूहिक अंतिम संस्कार

नवरंगपुर। ओडिशा के नवरंगपुर जिले के कोसागुमुड़ा इलाके के मोतीगांव में मालकानगिरि में टिपर दुर्घटना में मारे गए छह श्रमिकों का सामूहिक अंतिम संस्कार किया गया। छह मजदूरों के शव गांव पहुंचे, तो यहां दिल दहला देने वाला दृश्य देखने को मिला। पूरा इलाका मजदूरों की मौत पर शोक मना रहा था। मृतक के परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और करीबी लोग शोक में डूब गए। स्थानीय विधायक मनोहर रंधारी और कई अन्य नेताओं ने गांव का दौरा किया और दिवंगत मजदूरों को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को मालकानगिरि के हंटलगुड़ा घाट पर सीमेंट से भरे एक टिपर ट्रक के पलट जाने से छह मजदूरों की मौत हो गई थी और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक नवरंगपुर के कोसागुमुड़ा इलाके के गांव के थे। मजदूरों को लेकर टिपर स्वाभिमान आंचल के चित्रकोंडा से जोड़म्बा की ओर जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सड़क दुर्घटना में मजदूरों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक श्रमिकों के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। नवीन ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।

Share this news

About admin

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *