Home / Odisha / 190 नये पुलिस वाहन जनता की सेवा में समर्पित

190 नये पुलिस वाहन जनता की सेवा में समर्पित

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दिखाई हरी झंडी

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 190 नये पुलिस वाहन जनता की सेवा में समर्पित किया है। उन्होंने हरी झंडी दिखाकर इन वाहनों को सेवा में रवाना किया। यह राज्य के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और इससे कानून और प्रवर्तन एजेंसी की परिचालन क्षमताओं में वृद्धि होगी। बताया जाता है कि इन 190 वाहनों को शामिल करके ओडिशा पुलिस ने एक परिवर्तनकारी कदम उठाया है। 2023-24 में 33 करोड़ रुपये के बजटीय प्रावधान के साथ विभिन्न श्रेणियों के कुल 224 वाहन पुलिस बेड़े में जोड़े जाएंगे। शेष 34 वाहन जल्द ही मिल जायेंगे।

ओडिशा खनन निगम लिमिटेड ने गश्त में तेजी लाने और राज्य भर में खनिजों के अवैध खनन की समस्या पर काबू पाने के लिए खनन क्षेत्रों में पुलिस स्टेशनों को मजबूत करने के इस नेक काम के लिए 44 वाहनों का योगदान दिया।

बताया गया है कि वाहनों की यह बढ़ोतरी सार्वजनिक सुरक्षा में सुधार, आपात स्थिति के दौरान त्वरित प्रतिक्रिया समय, न्याय सुनिश्चित करने, अपराधों को हल करने और ओडिशा नागरिकों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

मुख्यमंत्री के निर्देशन और मार्गदर्शन में राज्य पुलिस ने अपने सभी निवासियों के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित ओडिशा बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *