Home / Odisha / महा जनसंपर्क अभियान के विरोध पर भड़की भाजपा

महा जनसंपर्क अभियान के विरोध पर भड़की भाजपा

  • कहा- प्रधानमंत्री मोदी के प्रति असहिष्णु हो गये हैं मुख्यमंत्री व बीजद

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा गत 9 सालों में राज्य के गरीब लोगों के विकास व कल्याण के लिए जो कुछ किया गया है, उसे लोगों को अवगत कराने के लिए पार्टी द्वारा शुरु किये गये एक माह तक का महा जनसंपर्क अभियान को बीजू जनता दल सहन नहीं कर पा रही है। इस अभियान से बीजद व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को पीड़ा हो रही है। यही कारण है कि बीजद नेता भाजपा के इस अभियान का विरोध करते हुए लगातार बयान दे रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता अनिल बिश्वाल ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति ओडिशा में जन समर्थन बढ़ रहा है। खास कर गरीब लोगों के मन में मोदी के प्रति विश्वास बढ़ रहा है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री व बीजद के नेता इसे लेकर असहिष्णु हो गये हैं।

बिश्वाल ने कहा कि गत 9 वर्षों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्य के 28 लाख गरीबों को पक्का घर प्रदान करने की व्यवस्था की है। इसमें से 18 लाख से अधिक लोगों को घर मिल चुका है। 9 लाख 58 हजार लोगों के हिताधिकारी सूची तैयार करने में अनियमितता के कारण वार्क आर्डर नहीं दिया जा पा रहा है। बिश्वाल ने सवाल किया कि नवीन सरकार ने 23 साल के शासन में अपने स्वयं की योजना में कितने गरीबों को घर दिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने राज्य के 25 लाख परिवारों को निःशुल्क बिजली कनेक्शन दिया है। जल जीवन मिशन में 55 लाख परिवारों को पाइप के जरिये पेयजल उपलब्ध कराया है। 3 करोड़ 25 लाख लोगों को मासिक 5 किलो अनाज मोदी सरकार उपलब्ध करा रही है। उन्होंने सवाल किया कि 23 सालों से शासनकाल में नवीन पटनायक सरकार ने गरीबों के लिए क्या किया है उसका जवाब दे।

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *