Home / Odisha / लोकप्रिय डीजे अक्षय कुमार मृत पाए गए

लोकप्रिय डीजे अक्षय कुमार मृत पाए गए

  •  भुवनेश्वर में कमरे के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में मिला शव

  • जांच में जुटी पुलिस, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

ओडिशा के लोकप्रिय डीजे एजेक्स उर्फ अक्षय कुमार मृत पाए गए हैं। उनका शव कल भुवनेश्वर स्थित एक कमरे से उनका शव रहस्यमय परिस्थितियों में पाया गया है। इस घटना की सूचना पाते ही स्थानीय थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव को कब्जे में ले लिया। उनके शव को कैपिटल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है। उनकी मृत्यु के पीछे का सही कारण स्पष्ट नहीं है। खारवेलनगर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। परिवार के सदस्यों के अनुसार, शहर में कल शाम जब आंधी आई तो एजेक्स अपने कमरे के अंदर था।

परिवार के सदस्यों में से एक ने कहा कि कल तेज आंधी के दौरान बिजली कट गई थी और एजेक्स अपने कमरे के अंदर था। जब हम रात करीब 10 बजे उसे बुलाने गए, तो हमने उसका दरवाजा बंद पाया। बाद में दरवाजा तोड़ा तो हमने उसका शव लटका हुआ पाया।

इस बीच परिवार के सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाया है और उसकी प्रेमिका तथा उसके दोस्त पर इस घटना के पीछे मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोप लगाया।

मृतक डीजे के चाचा ने कहा कि कल रात करीब 10:30 बजे मुझे घटना की जानकारी मिली और जल्द ही परिवार के लोग उसे एक निजी अस्पताल ले गए। एक लड़की जिसके साथ अक्षय का रिश्ता था और उसका एक दोस्त इसके पीछे है। परिवार को अक्षय की मौत के पीछे ब्लैकमेलिंग का शक है। उन्होंने कहा कि सब कुछ उनके मोबाइल फोन में है और इसे पुलिस द्वारा सत्यापित करने की आवश्यकता है।

इसके अलावा, अक्षय के दोस्त ने कहा कि लड़की नियमित अवसरों पर पैसे की मांग कर रही थी और एक पुरुष मित्र के साथ मिलकर उसे मानसिक रूप से परेशान कर रही थी। हम इस मामले की विस्तृत जांच चाहते हैं, क्योंकि उसे कुछ तस्वीरों या वीडियो को लेकर परेशान किया जा रहा था।

भुवनेश्वर जोन-1 के एसीपी मानस गड़नायक ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि उसने आत्महत्या कर ली है। मृतक की मां ने शिकायत दर्ज कराई है और आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गड़नायक के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि डीजे ने मानसिक दबाव के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त की।

गड़नायक ने कहा कि हमारी जांच चल रही है और सच्चाई सामने आ जाएगी। जांच के दौरान गवाह सहित सभी पहलुओं की जांच की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *