Home / Odisha / पत्नी से दूर रहने को पति ने रची अपनी हत्या की साजिश

पत्नी से दूर रहने को पति ने रची अपनी हत्या की साजिश

  •  अफवाह से पुलिस प्रशासन हुआ परेशान, मुंबई से पकड़ाया

भुवनेश्वर। एक नाटकीय घटनाक्रम में अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए एक पति ने अपनी ही हत्या की साजिश रच डाली। हालांकि उसकी यह साजिश विफल रही और पुलिस ने उसे धर-दबोचा है। आरोपी ओडिशा के गजपति जिले का एक प्रवासी मजदूर है।

पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच के अनुसार, आरोपी की पहचान बरियापड़ा गांव के शरत परिछा के रूप में हुई है। उसने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए यह नाटक किया। शरत को अडवा थाने में हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही थी।

बताया गया है कि शरत ने 6 मार्च को अपने परिवार के सदस्यों को एक वीडियो कॉल किया था, जिसमें तमिलनाडु में कुछ लोगों द्वारा उसकी पिटाई की गई थी। इसके बाद शरत के परिवार को उनके मोबाइल फोन से एक शव की तस्वीर भेजी गई।

इस घटनाक्रम से घबराए परिवार के सदस्यों ने अडवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और प्रशासन से उसका पता लगाने का आग्रह किया।

शिकायत के आधार पर गजपति पुलिस हरकत में आई। मोबाइल फोन को ट्रैक करने पर पता चला कि वीडियो तमिलनाडु का नहीं, बल्कि मुंबई का है।

इसके बाद, गजपति की एक पुलिस टीम मुंबई में गई और शरत को ओडिशा ले आई। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। घटना की आगे की जांच फिलहाल चल रही है।

मोहना आईआईसी सुभंत कुमार पंडा ने कहा कि आरोपी को बचा लिया गया है। उन्होंने अपनी हत्या की अफवाह फैलाकर प्रशासन को संकट में डाल दिया था। उससे अभी पूछताछ की जा रही है। कानून के अनुसार उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *