Home / Odisha / सहायक अभियंता के ठिकानों पर सतर्कता के छापे

सहायक अभियंता के ठिकानों पर सतर्कता के छापे

  • आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति प्राप्त करने के आरोप

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने आज अजय कुमार सेनापति, सहायक अभियंता (आर एंड बी) डिवीजन-II के बालेश्वर के परिसरों में एक साथ तलाशी ली। उनपर उनकी आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति प्राप्त करने के आरोप हैं।

ओडिशा सतर्कता विभाग द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, पुरी, बालेश्वर और खुर्दा जिलों में सेनापति से संबंधित सात स्थानों पर तलाशी ली जा रही थी।

सतर्कता विशेष न्यायाधीश, भुवनेश्वर द्वारा जारी किए गए तलाशी वारंट के आधार पर ओडिशा सतर्कता के चार डीएसपी, 10 इंस्पेक्टर, 2 सब-इंस्पेक्टर और अन्य कर्मचारियों द्वारा तलाशी की जा रही थी।

विजिलेंस के अधिकारी अजय कुमार सेनापति के पुरी के मदनमोहन लेन, दामोदर रोड, हरिचंडीशाही स्थित आवासीय घर की तलाशी ले रहे थे। पुरी में अनन्या पाम बीच की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 2063; बालेश्वर में स्थित सेनापति का सरकारी आवासीय क्वार्टर; ओ/ओ कार्यकारी अभियंता (आर एंड बी) डिवीजन-द्वितीय, बालेश्वर में सेनापति का कार्यालय कक्ष; खुर्दा में कुलकांधी बालुगांव में एक दो मंजिली इमारत, भगवतीशाही, बाणपुर, जिला-खुर्दा में सेनापति का पैतृक घर और खुर्दा में टांगी में सेनापति के एक रिश्तेदार के घर छापेमारी की गयी।

Share this news

About desk

Check Also

NADDA भाजपा का संकल्प पत्र जारी

भाजपा का संकल्प पत्र जारी, ओडिशा में 25 लाख लखपति दीदी बनाने का वादा

मछुआरों को 10,000 रुपये की मिलेगी सहायता भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संकल्पपत्र किया जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *