Home / Odisha / सोमालिका ने नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्र से मुलाकात की

सोमालिका ने नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्र से मुलाकात की

  • बीजद विधायक विजय शंकर दास पर कार्रवाई के लिए मुद्दा विधानसभा में उठाने का आग्रह किया

  •  कहा-हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज होने के 21 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

भुवनेश्वर। बीजद विधायक विजय शंकर दास की परेशानियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। उनकी कथित प्रेमिका सोमालिका ने आज नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्र से मुलाकात की और उनसे ओडिशा विधानसभा में अपना मुद्दा उठाने का अनुरोध किया।

सोमालिका ने विधायक पर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उसने बताया कि वह न्याय के लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन सब व्यर्थ साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि सभी सबूतों के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, क्योंकि वह सत्तारूढ़ बीजद के विधायक हैं।

सोमालिका ने आरोप लगाया कि राज्य के उच्च न्यायालय के हस्तक्षेप के 9 महीने बाद उसका मामला दर्ज किया गया था। 21 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

सोमालिका ने मिश्र से मिलने के बाद मीडियाकर्मियों से कहा कि मैं पुलिस स्टेशन से लेकर अदालत तक दौड़ रही हूं, लेकिन विधायक खुलेआम घूम रहे हैं। अपना केस दर्ज कराने में मुझे 9 महीने लग गए, वह भी हाईकोर्ट के दखल के बाद। अब 21 दिन हो गए हैं, लेकिन वे मामला दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने आगे सरकार पर कटाक्ष किया और कहा कि मुझे लगता है कि बीजद में शामिल होने वाले हर कोई साफ है, इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

उन्होंने कहा कि मुझे सत्ताधारी पार्टी से कोई उम्मीद नहीं बची है। इसलिए, मैंने विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्र से संपर्क किया और अपनी आपबीती सुनाई। मुझे उम्मीद है कि वह विधानसभा में मेरा मुद्दा उठाएंगे।

एक महिला आईआईसी के साथ कथित हाथापाई को लेकर सुर्खियों में आए मिश्र ने सोमालिका से चर्चा की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

दूसरी ओर, कांग्रेस और भाजपा की राज्य इकाइयों ने कल विजय के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने सवाल किया कि जगतसिंहपुर पुलिस द्वारा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किए 21 दिन बीत जाने के बाद भी विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

विधायक दास की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर दोनों दलों ने अलग-अलग रैलियां निकाली और जगतसिंहपुर में प्रदर्शन किया। आज के घटनाक्रम के संबंध में बीजद विधायक से कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी थी।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *