Home / Odisha / नशामुक्ति केंद्र में रोगी की पीट-पीटकर हत्या

नशामुक्ति केंद्र में रोगी की पीट-पीटकर हत्या

  • पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

भुवनेश्वर। राजधानी भुवनेश्वर स्थित एक निजी नशामुक्ति केंद्र के कर्मचारियों पर एक कैदी को पीट-पीट कर मार डालने का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक, मृतक की पहचान सरबेश्वर बेहरा के रूप में हुई है। यहां एक निजी नशामुक्ति केंद्र में उसका इलाज चल रहा था।

मंचेश्वर थाने की पुलिस ने बुधवार को हुई इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आज गिरफ्तार किये गये लोगों में निजी नशामुक्ति केंद्र का मालिक व दो कर्मचारी शामिल हैं। बताया जाता है कि भुवनेश्वर में मंचेश्वर थाना क्षेत्र के भोटापड़ा इलाके में यह नशा मुक्ति केंद्र (साईं कृपा नशामुक्ति केंद्र) संचालित हो रहा था। केंद्र में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर हमला किए जाने के बाद सरबेश्वर बेहरा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हालांकि, शहर के हाई-टेक अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

कल पुलिस ने इस सिलसिले में मृतक की पत्नी उर्मिला बेहरा की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान अनिरुद्ध राय (30), अंकित राउत उर्फ पापुनी (25) और अंतर्यामी मिश्रा (25) के रूप में बतायी गयी है। पुलिस ने उनके कब्जे से अपराध करने के लिए इस्तेमाल की गई लकड़ी का टुकड़ा भी बरामद किया है।

सूत्रों के मुताबिक सरबेश्वर आदतन शराबी था। इसलिए उनकी पत्नी उर्मिला बेहरा ने उन्हें ‘साईं कृपा’ नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया। मुख्य आरोपी ने उसे सरबेश्वर को शराब पीने से उबरने में मदद करने का आश्वासन दिया और उससे 7000 रुपये ले लिये।

कुछ दिनों बाद उर्मिला को पता चला कि उसके पति को आरोपी तिकड़ी ने बेरहमी से पीटा और उसे हाई-टेक अस्पताल में भर्ती कराया। वह अपने पति को आईसीयू में भर्ती कराने के लिए अस्पताल पहुंची, जिसने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर तीनों को न्यायालय में पेश किया। बाद में अदालत द्वारा उनकी जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *