Home / Odisha / ओडिशा में बढ़ने लगा तापमान

ओडिशा में बढ़ने लगा तापमान

  • विभिन्न शहरों में 30 डिग्री सेल्सियस को पार कर सकता है अधिकतम तापमान

भुवनेश्वर। ओडिशा में इस सप्ताह की शुरुआत से ही रात के तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। यह जानकारी आज यहां भुवनेश्वर में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने एक बुलेटिन में देते हुए कहा है कि राज्य के विभिन्न शहरों में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस को पार कर सकता है।

आईएमडी ने भविष्यवाणी की कि भुवनेश्वर में अधिकतम तापमान 32.8 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इस बीच, संबलपुर में तापमान 33.2 डिग्री सेल्सियस और बौध में 33 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। झारसुगुड़ा में तापमान 32.8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। अनुगूल में 32.7 डिग्री सेल्सियस, जबकि भद्रक में अधिकतम तापमान 32.5 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

आईएमडी ने कहा कि ओडिशा में रात के न्यूनतम तापमान में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है। कई जिलों में कोहरा छाए रहने की संभावना है।

भद्रक, केंद्रापड़ा, पुरी, खुर्दा, अनुगूल, ढेंकानाल, नयागढ़ और जाजपुर जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्के से मध्यम कोहरे की संभावना है। राजधानी भुवनेश्वर में सुबह के समय कोहरा छाया रहने की उम्मीद है और बाद में दिन में मुख्य रूप से आसमान साफ रहेगा। कटक में मध्यम कोहरा छाए रहने की उम्मीद है। राउरकेला में भी सुबह कोहरे के साथ शुरू होने की उम्मीद है, जिसके बाद अगले 24 घंटों के दौरान आसमान साफ रहेगा।

Share this news

About desk

Check Also

बीजद सरकार ने किसानों के साथ किया फरेब – मनमोहन सामल

कहा-पंजाब के किसान कर रहे हैं 1.5 लाख की आय, ओडिशा में के किसान केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *