Home / Odisha / अपहृत बीटेक छात्र को पुलिस ने बचाया

अपहृत बीटेक छात्र को पुलिस ने बचाया

  • अपहरण की सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस ने चलाया अभियान

  • रात करीब 12.30 बजे पुलिस को मिली सफलता, एक गिरफ्तार

भुवनेश्वर। कमिश्नरेट पुलिस ने अपनी सक्रियता के कारण एक अपहृत बी-टेक छात्र को बचाने के साथ-साथ एक आरोपी युवक को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार, भुवनेश्वर के एक निजी कॉलेज में बी-टेक प्रथम वर्ष का छात्र प्रीतम षाड़ंगी का सोमवार की रात अपहरण कर लिया गया था। वह अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहा था। वह राउरकेला का रहने वाला है।

बताया जाता है कि रात करीब साढ़े नौ बजे पार्टी में शामिल होने के बाद प्रीतम अपने दोस्तों के साथ हॉस्टल लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और प्रीतम को जबरदस्ती अपने साथ ले गए। बाद में जटनी स्थित श्मशान घाट के पास सुनसान जगह पर ले गए।

इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर खंडगिरि पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और प्रीतम को रात करीब 12.30 बजे बचाया। पुलिस ने इस सिलसिले में बी-टेक द्वितीय वर्ष के छात्र नीतीश कुमार को भी गिरफ्तार किया है।

प्रीतम ने कहा कि जब मैं हॉस्टल लौट रहा था, तो बाइक सवार बदमाशों ने मुझे रोका और मेरे हॉस्टल के समय के बारे में पूछा। इसके बाद उन्होंने मुझे मेरे छात्रावास के पास छोड़ने की पेशकश की। जब मैंने मना किया तो उन्होंने मुझे पीटा और जबरन अपने साथ ले गए। पुलिस ने मुझे जटनी में एक श्मशान घाट के पास से बचाया।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *