Home / Odisha / केंद्रीय मंत्रियों ने खोला बीजद सरकार के खिलाफ मोर्चा

केंद्रीय मंत्रियों ने खोला बीजद सरकार के खिलाफ मोर्चा

  •  उपेक्षाओं की राजनीति को लेकर जमकर किये हमले

  •  बिजली की गति से काम कर रही है मोदी सरकार – प्रधान

  •  उपेक्षा का हवाला देकर निशाना बनाने के बजाय राज्य सरकार को विकास प्रक्रिया में होना चाहिए शामिल

भुवनेश्वर। केंद्रीय मंत्रियों ने आज ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजद) के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उपेक्षा की राजनीति को लेकर जमकर हमले किये।
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गुरुवार को कहा कि मोदी सरकार बिजली की गति से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को उपेक्षा का हवाला देकर निशाना बनाने के बजाय राज्य सरकार को आकर विकास प्रक्रिया में शामिल होना चाहिए।
प्रधान ने भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखने के अवसर पर भुवनेश्वर में केंद्रीय मंत्रियों, अश्विनी वैष्णव और प्रह्लाद जोशी के साथ मंच साझा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भद्रक के लिए तीसरी मेमू ट्रेन के लिए धामनगर के विधायक सूर्यवंशी सूरज ने रेल मंत्री के सामने मांग को उठायी थी।

इस मांग के डेढ़ घंटे के भीतर रेल मंत्री का आश्वासन आ गए।प्रधान ने कहा कि यह मोदी सरकार की बिजली की गति और अश्विनी वैष्णव का नया करिश्मा है। प्रधान ने मोदी सरकार द्वारा लाए गए परिवर्तनों के कारण राज्य को प्राप्त होने वाले सभी लाभों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि इसके बाद भी यदि कोई राजनीतिक विद्वेष के साथ मन में कहता है कि ओडिशा राष्ट्रीय दलों के फोकस में नहीं है, तो मेरे पास चुप रहने और भगवान श्री जगन्नाथ को नमन करने के अलावा कुछ नहीं है।

Share this news

About desk

Check Also

भुवनेश्वर में विस्तारा के एक विमान आपातकालीन लैंडिंग

ओलावृष्टि के कारण विंडशील्ड में दरार आ गई भुवनेश्वर। भुवनेश्‍वर-दिल्‍ली विस्तारा के एक विमान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *