Home / Odisha / अर्चना नाग की लिखावट की होगी डायरी से मिलान
archana nag and husband jagabandhu

अर्चना नाग की लिखावट की होगी डायरी से मिलान

  •  खंडगिरि पुलिस ने अदालत से अनुमति के अनुसार अर्चना की लिखावट और हस्ताक्षर का नमूना एकत्र किया

archana nag and husband jagabandhu

भुवनेश्वर। महिला ब्लैकमेलर अर्चना नाग की लिखावट को पुलिस द्वारा उसकी डायरी से मिलान किया जाएगा, ताकि आरोपी के खिलाफ कोर्ट में पुख्ता सबूत मिल सके। नाग हाई-प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग रैकेट का कथित मास्टरमाइंड है।
आईआईसी समेत खंडगिरि थाने की एक टीम मामले की जांच कर रही है। टीम अर्चना की लिखावट लेने के लिए झारपड़ा जेल गई थी। इस लिखावट को उसके कब्जे से पहले जब्त की गई डायरी से मिलान किया जाएगा।
खंडगिरि के आईआईसी दयानिधि नायक ने कहा कि अदालत से अनुमति के अनुसार, हमने अर्चना की लिखावट और नमूना हस्ताक्षर का नमूना एकत्र किया है। हमने पहले भी उसके कब्जे से कुछ डेयरियां जब्त की हैं। उसकी लिखावट और नमूना हस्ताक्षर तुलना के लिए लिखावट ब्यूरो को भेजे जाएंगे।
कोर्ट ने ईडी को अर्चना के पति जगबंधु चंद को चार दिन की और रिमांड पर लेने की इजाजत दे दी है। इससे पहले पहले चरण में ईडी ने जगबंधु को नौ दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। दूसरे चरण में ईडी उनसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के बारे में पूछताछ करेगी।
गौरतलब है कि नाग को इससे पहले 7 अक्टूबर को बड़े लोगों को हनी ट्रैप करने और उनसे पैसे ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। भुवनेश्वर में उप-विभागीय न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) अदालत ने 17 अक्टूबर को उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी।
बाद में 21 अक्टूबर को नाग के पति जगबंधु चंद को भी भुवनेश्वर में उनके सत्य विहार स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था।

Share this news

About desk

Check Also

संबित ने पहले जगन्नाथ को बताया मोदी का भक्त, फिर क्षमा मांगी, प्रायश्चित को तीन दिन उपवास  

महाप्रभु के चरणों में भाजपा प्रवक्ता ने मांगी क्षमा भुवनेश्वर। पुरी लोकसभा सीट से भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *