Home / Odisha / पद्मपुर में चुनाव प्रचार करेंगे सूर्यवंशी सूरज

पद्मपुर में चुनाव प्रचार करेंगे सूर्यवंशी सूरज

  • युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए भाजपा ने चला बड़ा दांव

भुवनेश्वर। धामनगर उपचुनाव में नवनिर्वाचित विधायक सूरज सूर्यवंशी अब पद्मपुर उपचुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। विधायक सूरज को मैदान में उताकर युवाओं को अपनी आकर्षित करने के लिए भाजपा ने यह दांव चला है। बुधवार को प्रतिपक्ष के नेता जय नारायण मिश्र ने सूरज को मैदान में उतारने की जानकारी मीडिया को।
उन्होंने बताया कि सूर्यवंशी सूरज एक उच्च शिक्षित युवक हैं। वह नये विधानसभा में पहुंचे हैं। राजनीति में भले ही वह नये हैं, लेकिन राजनीति में उन्होंने अपने आपको प्रमाणित किया है। उनका प्रभाव निश्चित रुप से पद्मपुर के मतदाताओं पर पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि पद्मपुर में भाजपा निश्चित रुप से जीतेगी। इसके लिए सभी प्रकार की रणनीति तैयार की जा रही है। वहां पार्टी ने कार्य करना शुरू कर दिया है। धामनगर में जिस ढंग से हमने प्रत्येक मतदाता के साथ संपर्क किया था, उसी तरह का संपर्क हम पद्मुपुर में भी करेंगे। 22 साल की सरकार की नाकामियों के बारे में लोगों के बतायेंगे। किसानों की अनदेखी का मुद्दा भाजपा उठायेगी।
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने पद्मपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने तीन बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दी है। विपक्ष के नेता जय नारायण मिश्र के साथ-साथ बरगड़ सांसद सुरेश पुजारी, कलाहांडी सांसद बसंत पंडा को पार्टी ने जिम्मेदारी दी है।

Share this news

About desk

Check Also

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *