Home / Odisha / मौतों पर राजनीति नहीं करे विपक्ष – समीर रंजन
SAMIR RANJAN DASH

मौतों पर राजनीति नहीं करे विपक्ष – समीर रंजन

  •  कहा- घटना में मेरी संलिप्तता पर विपक्ष के आरोप निराधार

  •  लोग विपक्ष पर ना तो भरोसा करते हैं और ना ही उनके झूठे आरोपों की परवाह

SAMIR RANJAN DASH

भुवनेश्वर। बीजद जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र साहू की मौत को लेकर चल रहे विवाद के बीच रविवार को स्कूल एवं जनशिक्षा विभाग के मंत्री समीर रंजन दास ने विपक्ष को नसीहत दी कि उसे मौतों पर राजनीति करने से बचना चाहिए। उल्लेखनीय है कि समीर रंजन दाश अब विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। विपक्षी दल मामले में मंत्री के शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं और निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।
निमापड़ा क्षेत्र में बीजद पदयात्रा के दौरान दाश ने कहा कि मैं स्तब्ध हूं, क्योंकि यह घटना मेरे जिला परिषद क्षेत्र के अंतर्गत हुई थी। मैंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की है। घटना में मेरी संलिप्तता पर विपक्ष के आरोप निराधार हैं। वे मृतकों पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का उन लोगों से कोई संबंध नहीं है। विपक्षी दल कोविद के समय में मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए लोगों के पास नहीं आये। लोग उन पर ना तो भरोसा करते हैं और ना ही उनके झूठे आरोपों की परवाह करते हैं।
इस बीच, कमिश्नरेट पुलिस ने मृतक जिला परिषद सदस्य के वायरल ऑडियो क्लिप के संबंध में चल रही जांच तेज कर दी है। इस संबंध में पत्रकार अक्षय नायक से भुवनेश्वर के डीसीपी कार्यालय में पूछताछ की गई है। इससे पहले कमिश्नरेट पुलिस ने एक नोटिस जारी कर नायक को मामले में गवाही देने को कहा था।
कथित तौर पर साहू ने पत्रकार से एक घंटे से अधिक समय तक बात की और मंत्री दाश सहित सात लोगों को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद किया था। भाजपा ने 28 सितंबर को एक संवाददाता सम्मेलन में ऑडियो जारी किया था।
इधर, अक्षय नायक ने कहा कि पूरा ओडिशा धर्मेंद्र की मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक है। मैं पुलिस को इसकी जांच में पूरा सहयोग दूंगा। मैं अपनी जानकारी में सभी जानकारी प्रदान करूंगा। इस बीच, पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड की जांच के लिए नायक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

Share this news

About desk

Check Also

NARAYAN JEWELLERS नारायण ज्वैलर्स NARAYAN JEWELLERS Bhubaneshwar नारायण ज्वैलर्स, भुवनेश्वर, ओडिशा

अक्षय तृतीया पर नारायण ज्वैलर्स का विशेष ऑफर

भुवनेश्वर। अक्षय तृतीया पर नारायण ज्वैलर्स ने एक विशेष ऑफर की घोषणा की है। ओडिशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *